पलक झपकते ही 4 गुना इंटरनेट स्पीड बढ़ा दे रहा ये डिवाइस! कीमत इतनी कम यकीन करना मुश्किल
Advertisement

पलक झपकते ही 4 गुना इंटरनेट स्पीड बढ़ा दे रहा ये डिवाइस! कीमत इतनी कम यकीन करना मुश्किल

Wifi Booster: वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों का अगर इंटरनेट कनेक्शन शुरू हो जाए तो काम करने पर असर पड़ता है और काम स्लो भी होता है ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए कैसा डिवाइस लेकर आए हैं जो ना सिर्फ वाई फाई की रेंज बढ़ाता है बल्कि इंटरनेट स्पीड को भी पलक झपकते ही पोस्ट कर देता है.

पलक झपकते ही 4 गुना इंटरनेट स्पीड बढ़ा दे रहा ये डिवाइस! कीमत इतनी कम यकीन करना मुश्किल

Internet Boosting: इंटरनेट अगर स्लो चल रहा हो तो कई बार आपको झनझनाहट होने लगती है क्योंकि स्लो इंटरनेट में ना तो आप फिल्में देख सकते हैं और ना ही वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं क्योंकि इसमें काफी समय लगता है. आप घर से अपने दफ्तर का काम कर रहे हैं तब भी आपका काम प्रभावित होता है. आपके साथ ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए ऐसा डिवाइस लेकर आए हैं जो वाईफाई की स्पीड को 4 गुना तक बढ़ा सकता है.

कौन सा है यह डिवाइस

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं उसे वाईफाई एक्सटेंडर कहते हैं. दरअसल यह एक छोटा सा डिवाइस होता है जो बूस्टर भी कहलाता है और यह वाईफाई के स्लो हो चुके सिग्नल को पकड़ कर वापस उसकी स्पीड और क्वालिटी को बेहतरीन बना देता है. आपके घर में वाई फाई रेंज की समस्या आ रही है जिससे सभी कमरों में इंटरनेट स्पीड नहीं मिल पा रही है तो यह डिवाइस उस समस्या को भी मिनटों में ठीक कर देगा.

इस डिवाइस की कीमत ऑनलाइन मार्केट में ₹2000 से लेकर ढाई हजार रुपए के बीच रहती है और इसका साइज किसी मॉस्किटो रेपेलेंट डिवाइस जितना ही होता है. अगर आपको इसे इस्तेमाल करने का तरीका नहीं पता है तो बता दें कि ऐसा करना बेहद ही आसान है आपको बस वाईफाई के पास ही किसी पावर कोर्ट में इस एक्सटेंडर डिवाइस को plug-in कर देना है और इसे ऑन कर देना है. बस इतना करते ही वाईफाई की स्पीड बढ़ने लगती है और आप पूरे घर में कहीं पर भी बैठकर हाई स्पीड इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं.

Trending news