Instagram Down: कई यूजर्स का अकाउंट अपने आप हुआ Log Out, बवाल मचने के बाद कंपनी ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Instagram Down: कई यूजर्स का अकाउंट अपने आप हुआ Log Out, बवाल मचने के बाद कंपनी ने दिया ऐसा रिएक्शन

Instagram Down: पॉपुलर आउटेज ट्रैकर Downdetector के अनुसार, यूजर्स को आज सुबह 7 बजे के आसपास समस्याओं का सामना करना पड़ा, अगले 40 मिनट में और रिपोर्टें आने लगीं. सुबह करीब 8.30 बजे तक 3,500 से अधिक यूजर्स ने ऐप पर समस्याओं की शिकायत की.

 

Instagram Down: कई यूजर्स का अकाउंट अपने आप हुआ Log Out, बवाल मचने के बाद कंपनी ने दिया ऐसा रिएक्शन

Instagram पर आज अचानक अजीबोगरीब समस्या आनी लगी. दुनिया भर के हजारों उपयोगकर्ताओं के लिए इंस्टाग्राम डाउन रहा. पॉपुलर आउटेज ट्रैकर Downdetector के अनुसार, यूजर्स को आज सुबह 7 बजे के आसपास समस्याओं का सामना करना पड़ा, अगले 40 मिनट में और रिपोर्टें आने लगीं. सुबह करीब 8.30 बजे तक 3,500 से अधिक यूजर्स ने ऐप पर समस्याओं की शिकायत की. डाउनडिटेक्टर से पता चलता है कि भारत में इंस्टाग्राम हर जगह डाउन न दिखा. ज्यादातर शिकायतें दिल्ली और मुंबई से की गई थीं. 

अब ठीक हुई समस्या

Update: Instagram ने पुष्टि की कि कुछ यूजर्स को ऐप के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ा. कंपनी ने एक ट्वीट में कहा, 'आज रात से पहले, एक तकनीकी समस्या के कारण लोगों को इंस्टाग्राम तक पहुंचने में परेशानी हुई. हमने इस मुद्दे को सभी के लिए जल्द से जल्द सुलझा लिया है, और हम किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं.' नीचे जानिए ट्वीट आने से पहले लोगों ने कैसा रिएक्शन दिया और कहां-कहां दिक्कत आई.

ट्विटर पर गुस्साए यूजर्स

कई यूजर्स ने इंस्टाग्राम ऐप के साथ समस्याओं की रिपोर्ट करने के लिए ट्विटर का भी सहारा लिया. ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, 'ऐप ने चैट के बीच में परेशान करना शुरू कर दिया है.' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं ऐप पर काम कर रहा था, लेकिन यह अचानक काम करना बंद हो गया.' एक यूजर ने कहा, क्या यह अच्छी बात नहीं है अगर इंस्टाग्राम कुछ घंटों के लिए काम नहीं कर रहा है?

डाउनडिटेक्टर हाइलाइट करता है कि अधिकांश यूजर "सर्वर कनेक्शन" के साथ समस्याओं का सामना कर रहे हैं, जबकि कुछ ऐप का उपयोग करने में असमर्थ हैं. आउटेज ट्रैकर के अनुसार, कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स भी लॉगिन का सामना कर रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news