200 MP Camera से लैस Infinix का चकाचक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च, 12 मिनट में चार्ज हो जाएगी बैटरी
Advertisement

200 MP Camera से लैस Infinix का चकाचक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च, 12 मिनट में चार्ज हो जाएगी बैटरी

Infinix Zero Ultra 5G: Infinix ने अपने धुआंधार कैमरे से लैस स्मार्टफोन Zero Ultra 5G को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ये ना सिर्फ दमदार डिजाइन के साथ आता है बल्कि इसके फीचर्स भी शानदार हैं. 

200 MP Camera से लैस Infinix का चकाचक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च, 12 मिनट में चार्ज हो जाएगी बैटरी

200 MP Camera Smartphone: Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन को मार्केट में आखिरकार लॉन्च कर दिया गया है. ये स्मार्टफोन इतना जबरदस्त है कि आपको इसमें 200 MP का एक पावरफुल कैमरा और दमदार परफॉर्मेंस तो मिलती ही है साथ ही सतह इसमें एक स्टाइलिश डिजाइन भी देखने को मिलता है जो आपको काफी पसंद आएगा क्योंकि ये डिजाइन बहुत ही खास है. इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत 520 डॉलर (करीब 42,400 रुपये) है. आज इस खबर में हम आपको इस स्मार्टफोन की खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

स्पेसिफिकेशन्स 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो 920 चिपसेट के साथ ही 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑफर की गई है. इसमें ग्राहकों को 5जीबी की वर्चुअल रैम भी मिल जाती है जिसके इस्तेमाल से ग्राहक इस स्मार्टफोन की रैम को 13जीबी तक का कर सकते हैं. 

200 MP कैमरा है इसकी खासियत 

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसका कैमरा है जो 200 मेगापिक्सल का है और रियर में दिया गया है. आपको बता दें कि स्मार्टफोन में कुल तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. इसमें 200 प्राइमरी लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है, वहीं सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है. 

बैटरी और चार्जिंग सपोर्ट 

अगर बात करें स्मार्टफोन में ऑफर की गई बैटरी की तो इसमें 4500mAh की बैटरी ऑफर की गई गई है जिसके साथ ग्राहकों को 180 वॉट का थंडर चार्जिंग सपोर्ट मिल जाता है, जैसा कि इसका नाम है वैसा ही काम ये चार्जर करता है मतलब ये बिजली की तेजी के साथ स्मार्टफोन की बैटरी को चार्ज कर देता है और आपका काफी समय बर्बाद होने से बच जाता है. ये चार्जर बैटरी को 12 मिनट में फुल कर देता है. 

Trending news