Infinix Hot 30i को खरीदा तो डूब जाएंगे आपके पैसे ! जानें इसे खरीदना आखिर क्यों है घाटे का सौदा
Advertisement

Infinix Hot 30i को खरीदा तो डूब जाएंगे आपके पैसे ! जानें इसे खरीदना आखिर क्यों है घाटे का सौदा

Infinix Hot 30i: Infinix Hot 30i को भारतीय मार्केट में उतार दिया गया है लेकिन इसे खरीदना आपके लिए घाटे की डील साबित हो सकता है, इसके पीछे क्या वजह है ये हम आपको बताने जा रहे हैं. 

 

Infinix Hot 30i को खरीदा तो डूब जाएंगे आपके पैसे ! जानें इसे खरीदना आखिर क्यों है घाटे का सौदा

Infinix Hot 30i Smartphone: Infinix Hot 30i को भारत लॉन्च कर दिया गया है, ये एक एंट्री लेवल सेगमेंट का स्मार्टफोन है जिसमें कंपनी ने काफी कुछ शामिल किया है. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि इसे खरीदना आपके लिए सही रहेगा या नहीं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपके पैसे डूबने से बच जाएंगे. तो चलिए जानते हैं कैसा है ये स्मार्टफोन. 

4G है स्मार्टफोन 

अगर आप लेटेस्ट तकनीक वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने से पहले ये बात जान लेनी चाहिए कि स्मार्टफोन में आपको सिर्फ 4जी सपोर्ट ही दिया जाएगा ऐसे में आपको आगे चलकर 5 जी स्पीड में इंटरनेट चलाने या फिर बेहतरीन क्वॉलिटी में कॉलिंग करने में दिक्कत आ सकती है. देश भर में टेलिकॉम कंपनियों की तरफ से 5जी सर्विस की शुरुआत कर दी गई है ऐसे में तकरीबन 10 हजार रुपये खर्च करने के बाद भी आपको 5 जी सपोर्ट ना मिले तो निराश होना पड़ सकता है. कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन 4G LTE, USB Type-C पोर्ट, ब्लूटूथ, OTG और Wi-Fi जैसे फीचर्स से लैस है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल जाता है जो 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है. स्मार्टफोन में ग्राहकों को ऑक्टा-कोर 6nm MediaTek Helio G37 प्रोसेसर भी मिल जाएगा. स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा मिल जाएगा जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है वहीं फ्रंट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल जाता है जो बेहद ही दमदार है. 

ये है ना खरीदने के पीछे का कारण 

इस स्मार्टफोन की कीमत 8999 रुपये रखी गई है जो तकरीबन 9,000 रुपये हो जाती है. अगर आप इस कीमत में 4जी स्मार्टफोन खरीद रहे हैं तो ये आपके लिए फायदे का सौदा नहीं है क्योंकि तकरीबन 12 हजार रुपये में 5जी स्मार्टफोन्स उपलब्ध हैं जिनमें फीचर्स भी ज्यादा हैं और कनेक्टिविटी भी जोरदार है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news