HP का बड़ा धमाका! लॉन्च किया Dragonfly G4 लैपटॉप, बगल बैठा शख्स भी नहीं देख पाएगा डिस्प्ले, प्राइवेसी पर पूरा फोकस
Advertisement
trendingNow11810946

HP का बड़ा धमाका! लॉन्च किया Dragonfly G4 लैपटॉप, बगल बैठा शख्स भी नहीं देख पाएगा डिस्प्ले, प्राइवेसी पर पूरा फोकस

HP Dragonfly G4 Laptops: HP Dragonfly G4 Laptops को वर्किंग लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. इनके डिजाइन से लेकर फीचर्स तक पर कंपनी ने बारीकी से काम किया है जो आपको काफी पसंद आएंगे.

HP का बड़ा धमाका! लॉन्च किया Dragonfly G4 लैपटॉप, बगल बैठा शख्स भी नहीं देख पाएगा डिस्प्ले, प्राइवेसी पर पूरा फोकस

HP Dragonfly G4 Laptops: HP ने Dragonfly G4 लैपटॉप्‍स को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ये लैपटॉप्स हाइब्रिड वर्क कल्चर के नजरिए से तैयार किए गए हैं, ऐसे में इनमें वो सभी खूबियां शामिल हैं जो यूजर्स की जरूरतों को पूरा करती हैं. इन लैपटॉप्स के अंदर में अब कुछ ऐसी खासियतों को शामिल किया गया है जो प्राइवसी को नेक्स्ट लेवल पर ले जाती हैं. इतना ही नहीं इसका डिजाइन मजबूत होने के साथ ही काफी स्लीक और लाइट वेट है जिससे इसे लेकर ट्रैवेल करना काफी आसान हो जाता है. HP Dragonfly G4 लैपटॉप्स की शुरुआती कीमत 2,20,000 रुपये रखी गई है. 

क्या है खासियत 

हल्के और टिकाऊ, एचपी ड्रैगनफ्लाई 1 किलोग्राम से कम वजन में आता है, जिसमें 90% रिसाइक्ल्ड मैग्नीशियम', डीवीडी में 50% प्लाटिक कैप्स और स्पीकर में 5% समुद्र से निकाले गए प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है. 

किसी भी तरह के ज्यादा वर्कलोड को पूरा करने के लिए 13वीं जेनरेशन Intel@ Corela प्रोसेसर इसमें ऑफर किया गया है. 

दो कैमरों का एक साथ उपयोग और सबसे एडवांस्ड प्रजेंस डिटेक्शन को सपोर्ट करने वाला दुनिया का पहला बिजनेस नोटबुक. 

इनका इस्तेमाल करके आप ऑटो फ्रेम के साथ वीडियो कॉल पर कर सकते हैं और दो अलग ऑब्जेक्ट्स पर फोकस कर सकते हैं. 

एचपी के एआई-आधारित नॉइज रिडक्शन के साथ उन्नत कॉन्फ्रेंस कॉल का अनुभव देता है, जो बैकग्राउंड नॉइज को फिल्टर करता है.

एचपी डायनामिक वॉयस लेवलिंग से लैस, लैपटॉप 3 मीटर के रेंज में स्पष्ट आवाज के लिए ऑटोमैटिकली माइक्रोफोन को इनेबल करता है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

इस लैपटॉप में ग्राहकों को 13.5 इंच का WUXGA+ डिस्प्ले मिलता है जिसमें LCD या OLED वेरिएंट चुना जा सकता है. लैपटॉप 32 जीबी की रैम और 2 टीबी की SSD ऑफर करता है. यूजर्स के पास Intel VPro वेरिएंट चुनने का ऑप्शन है जिसमें प्राइवसी मोड मिल जाता है जिससे बगल में बैठा व्यक्ति भी लैपटॉप के डिस्प्ले को नहीं देख सकता है. HP Dragonfly G4 में दो थंडरबोल्ट टाइप- सी पोर्ट्स, टाइप-ए पोर्ट, एचडीएमआई, नैनो सिम कार्ड स्लॉट समेत हेडफोन या माइक कॉम्बो भी मिल जाते हैं. 

HP Dragonfly G4 में टच स्क्रीन फीचर दिया गया है, साथ ही साथ इसमें 5MP कैमरा दिया गया है. इतना ही नहीं ये लैपटॉप मल्टी कैमरा एक्सपीरियंस ऑफर करता है जो. 5MP कैमरे के 88° फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ वाइडर शॉट्स कैप्चर करने की सुविधा और नैचुरल टोन टैक्नोलॉजी मिलती है. इसमें एडजस्टेबल बैकग्राउंड ब्लर के साथ इमेजेज को कस्टमाइज करने की सुविधा भी मिलती है. 3- मीटर के दायरे में एचपी एआई-आधारित नॉइस रिडक्शन और डायनमिक वॉयस लेवलिंग के साथ आवाज की स्पष्टता को अनुकूलित करने की सुविधा भी ऑफर करता है. 

Trending news