VIP Sim कार्ड मिलना हुआ आसान! बिना एक रुपये खर्च के सीधा आएगा आपके घर
Advertisement

VIP Sim कार्ड मिलना हुआ आसान! बिना एक रुपये खर्च के सीधा आएगा आपके घर

Sim Card: वीआईपी सिम कार्ड खरीदने के लिए अब आपको हजारों रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक टेलिकॉम कंपनी फ्री में ही वीआईपी सिम कार्ड ऑफर कर रही है. 

VIP Sim कार्ड मिलना हुआ आसान! बिना एक रुपये खर्च के सीधा आएगा आपके घर

VIP Sim Card Free of Cost: VIP नंबर खरीदना आज से कुछ साल पहले तक काफी महंगा हुआ करता था लेकिन अब यूजर्स इसे फ्री में खरीद सकते हैं और अपने घर पर मंगवा सकते हैं. अगर आपको भी एक वीआईपी सिम खरीदना है तो पैसे चुकाने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको जो प्रोसेस बताने जा रहे हैं इसकी बदौलत आप सिम कार्ड अपने घर पर मंगवा सकते हैं और इसके लिए आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है. 

Free VIP सिम दे रही ये बड़ी कंपनी, अब घर बैठे ऐसे मिलेगा मोबाइल नंबर

VIP Sim Card at affordable cost with free home delivery: वीआईपी सिम कार्ड एक ऐसी चीज है जिसे तकरीबन हर कोई परचेज करना चाहता है. दरअसल वीआईपी सिम कार्ड खरीदने के पीछे कई वजहें होती हैं. इनमें से पहली वजह ये है कि इसके डिजिट यूनीक होते हैं साथ ही ये सस्ता नहीं मिलता है ऐसे में इसे स्टेटस सिम्बल के तौर पर भी देखा जाता है. अगर आप भी एक वीआईपी सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं तो अब इसे फ्री में परचेज कर सकते हैं और आज हम आपको ऐसा करने का तरीका भी बताने जा रहे हैं. 

कौन सी कंपनी दे रही है ये ऑफर 

दिग्गज टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया अब अपने ग्राहकों को बिना किसी शुल्क के वीआईपी नंबर प्रोवाइड कर रही है. आम तौर पर ग्राहकों को इसके लिए अच्छी-खासी रकम चुकानी पड़ती है लेकिन अब आप इसे फ्री में खरीद सकते हैं और अलग से आपको कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा. 

इतना ही नहीं आपको इस वीआईपी सिम कार्ड की फ्री होम डिलीवरी भी दी जाएगी, ऐसे में आपको घर से बहार कदम रखने की भी जरूरत नहीं है. इस सिम को परचेज करने की पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन है ऐसे में ग्राहकों के लिए ये फायदे की डील साबित हो सकती है. 

क्या है परचेज करने का प्रोसेस 

अगर आप भी वीआईपी नंबर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि इसके लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, इसके बाद आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा. जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन चुनना पड़ेगा. इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ेगा. अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा दिया जाता है. 

Trending news