Honor X9b 5G की पहली झलक आई सामने! मिलेगी लंबी बैटरी लाइफ, जानिए सारी डिटेल्स
Advertisement
trendingNow12098428

Honor X9b 5G की पहली झलक आई सामने! मिलेगी लंबी बैटरी लाइफ, जानिए सारी डिटेल्स

Honor 15 फरवरी को अपना दूसरा स्मार्टफोन Honor X9b 5G लॉन्च करने जा रहा है. इसी इवेंट में कंपनी Honor Choice X5 ईयरबड्स और Honor Choice वॉच भी लॉन्च करेगी. हॉनर ने इस फोन के बारे में कुछ खास जानकारियां दी हैं. 

 

Honor X9b 5G की पहली झलक आई सामने! मिलेगी लंबी बैटरी लाइफ, जानिए सारी डिटेल्स

HonorTech ने 2023 में भारत में वापसी की थी और अब वो 15 फरवरी को अपना दूसरा स्मार्टफोन Honor X9b 5G लॉन्च करने जा रहा है. इसी इवेंट में कंपनी Honor Choice X5 ईयरबड्स और Honor Choice वॉच भी लॉन्च करेगी. हॉनर ने इस फोन के बारे में कुछ खास जानकारियां दी हैं. आइए जानते हैं आखिर इस नए फोन में क्या खास है...

Honor X9b 5G: Key details

Honor X9b 5G में कैमरा मॉड्यूल है जो एक क्लासिकल डुअल रिंग डिजाइन से प्रेरित है, जो लग्जरी घड़ियों की तरह दिखता है. Honor X9b 5G में कई कलर ऑप्शन्स और वीगन लेदर जैसी फिनिशिंग भी है. यह फोन दो रंगों में उपलब्ध होगा - मिडनाइट ब्लैक और सनराइज ऑरेंज.

Honor X9b 5G में दमदार प्रोसेसर होगा जो तेज रफ्तार और बेहतर परफॉरमेंस देगा. ये प्रोसेसर पिछले वर्जन के मुकाबले 40% और 35% ज्यादा तेज होने का दावा करता है. साथ ही, इसमें 8GB RAM है जिसे और बढ़ाया जा सकता है और 256GB स्टोरेज है, जिससे आप ढेर सारी फाइल्स और ऐप्स स्टोर कर पाएंगे. कुल मिलाकर, ये फोन रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए काफी अच्छा साबित होगा.

Honor X9b 5G में लेटेस्ट Android 13 वाला MagicOS 7.2 ऑपरेटिंग सिस्टम है. ये ऑपरेटिंग सिस्टम खास Honor के लिए बना है और इसमें कई नई और बेहतर फीचर्स हैं. ये फीचर्स आपके फोन को चलाने में आसान बनाते हैं और बेकार ऐप्स नहीं लेते. साथ ही, Honor X9b 5G में Honor Doc नाम का एक सुइट भी है. इस सुइट में ऐसे ऐप्स हैं जिनकी मदद से आप टेक्स्ट डॉक्यूमेंट्स, प्रेजेंटेशन्स और स्प्रेडशीट बना और बदल सकते हैं। ये ऐप्स कई इनपुट तरीकों को सपोर्ट करते हैं, जैसे कीबोर्ड, स्टाइलस और वॉइस डिक्टेशन.

Honor X9b 5G Battery

Honor X9b में एक बड़ी 5800mAh की बैटरी है जिसे DXOMARK से गोल्ड लेबल की मान्यता प्राप्त है. इसका मतलब है कि आप एक बार चार्ज करने पर 3 दिन तक चलने की उम्मीद कर सकते हैं. कंपनी का यह भी दावा है कि 1000 बार चार्ज करने के बाद भी फोन अपनी मूल क्षमता का 80% तक बनाए रखेगा.

Trending news