Thomson के इस धांसू वॉशिंग मशीन पर भयंकर डिस्काउंट, कपड़े करेगा मिनटों में चकाचक
Advertisement

Thomson के इस धांसू वॉशिंग मशीन पर भयंकर डिस्काउंट, कपड़े करेगा मिनटों में चकाचक

Washing Machine Deal: अगर आपका वॉशिंग मशीन पुराना हो चुका है और आप एक किफायती ऑप्शन तलाश रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए वॉशिंग मशीन पर तगड़ा डिस्काउंट लेकर आया है. डिस्काउंट इतना भारी-भरकम है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे.

 

Photo Credit: Flipkart.com

Flipkart Discount: फ्लिपकार्ट पर वैसे नए साल के मौके पर कई सारे प्रोडक्ट पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिनमें स्मार्टफोन और स्मार्ट डिवाइसेज शामिल ही है लेकिन इनमें होम अप्लायंसेज भी शामिल हो चुके हैं. इन अप्लायंसेज में वॉशिंग मशीन भी शामिल हो चुकी है और आप इसे बेहद ही किफायती कीमत में खरीद सकते हैं.

कौन से मॉडल पर है ऑफर और कितनी होगी बचत

आपको बता देंगी थॉमसन के 6.5 लीटर वाले वॉशिंग मशीन पर भयंकर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसकी शुरुआत सबसे पहले फ्लिपकार्ट से हो जाती है जो पहले से ही 71 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसकी वजह से आपको 9999 नहीं बल्कि सिर्फ ₹6890 इस वॉशिंग मशीन के लिए चुकाना पड़ता है लेकिन डिस्काउंट सेफ यहीं पर खत्म नहीं हो जाता है. इस वाशिंग मशीन को खरीदने के लिए आप और भी कम रकम चुका सकते हैं और उसके लिए आपको ₹2200 का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो आपको इस वॉशिंग मशीन को खरीदने के लिए सिर्फ  ₹4690 ही चुकाने पड़ेंगे.

जिस वॉशिंग मशीन के बारे में हम आपको बता रहे हैं यह वजन में बेहद ही हल्का है साथ ही साथ काफी मजबूत है ऐसे में अगर आपको अपने घर के लिए एक किफायती ऑप्शन खरीदना है तो यह आपके लिए एक तगड़ा प्रोडक्ट साबित हो सकता है. ये वॉशिंग मशीन ना सिर्फ किफायती है बल्कि ये स्टाइलिश भी है और इसके फीचर्स भी जोरदार है. ये अपने रेंज का एक बेहतरीन मॉडल है जो हर किसी के बजट में फिट हो जाता है. ऐसे में आपको किसी और ऑप्शन के लिए भटकने की जरूरत नहीं है. 

Trending news