GRIPP Clear MagSafe Case Review: आपके iPhone को स्टाइलिश बना डालेगा ये MagSafe Case
Advertisement

GRIPP Clear MagSafe Case Review: आपके iPhone को स्टाइलिश बना डालेगा ये MagSafe Case

अगर आपके पास iPhone है और ऐप्पल का मैकसेफ केस खरीदने का बजट नहीं है तो हम आपको ऐसे मैगसेफ केस के बारे में बताने जा रहे हैं. GRIPP Clear MagSafe Case की कीमत काफी कम है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

 

GRIPP Clear MagSafe Case Review: आपके iPhone को स्टाइलिश बना डालेगा ये MagSafe Case

GRIPP Clear MagSafe Case with White Ring Review: आईफोन्स के लिए लोकल मार्केट में कई केस मिल जाते हैं. कुछ मैगसेफ के साथ आते हैं तो कुछ रंग-बिरंगे आते हैं. लेकिन यह फोन के रियर को खराब कर देते हैं. खराब मटेरियल होने के कारण पीछे स्क्रैच पड़ जाते हैं. अगर आपके पास iPhone है और ऐप्पल का मैकसेफ केस खरीदने का बजट नहीं है तो हम आपको ऐसे मैगसेफ केस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत कम है, लेकिन फोन को पूरी तरह से सुरक्षित रखता है. GRIPP एक ऐसा एसेसरीज मेकिंग ब्रांड है, जो स्पेशली Apple प्रोडक्ट्स के लिए एसेसरीज प्रोवाइड कराता है. अगर आपके पास iPhone 14 Plus है तो हम आपको Gripp के मैगसेफ केस के बारे में बताने जा रहे हैं.  

GRIPP MagSafe Case with White Ring

टेम्पर्ड ग्लास की तरह कंपनी का मैगसेफ केस भी काफी जबरदस्त है. ट्रांसपेरेंट मैगसेफ केस का काफी क्रेज है. मार्केट में कई लोकल मैगसेफ केस मौजूद हैं. लेकिन वो फोन के पिछले हिस्से को खराब कर देते हैं. खराब मटेरियल से बना लोकल मैगसेफ केस फोन के रियर में स्क्रैच कर देता है. ऐसे में GRIPP MagSafe Case आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. यह व्हाइट रिंग के साथ आता है, जो फोन को स्टाइलिश बनाता है.

क्या है खास

कोनों को एयर कुशन टेक्नोलॉजी से सुरक्षित किया गया है जो हर रोज होने वाले प्रभावों से सभी झटकों को दूर करता है. बूंदों से अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक शॉक-एब्जॉर्बिंग फ्रेम और एक ठोस हार्ड क्रिस्टल क्लियर बैक पैनल जो बेहतर खरोंच सुरक्षा प्रदान करता है. यह गिरने पर भी फोन को बचाता है. 

नहीं होगा पीला

अक्सर ट्रांसपेरेंट केस वक्त के साथ-साथ पीले हो जाते हैं. लेकिन ट्रांसपेरेंस की लिए यूवी कोटिंग के साथ आता है. यूवी शील्ड के साथ सुपर क्लियर इंजीनियर सामग्री जो पीलेपन और खरोंच का प्रतिरोध करती है

कितनी है कीमत

GRIPP Clear iPhone 14 Plus (6.7") MagSafe Case with White Ring की कीमत सिर्फ 1,990 रुपये है. इसको भी GRIPP की ऑफिशियल वेबसाइट www.gogripp.in से खरीदा जा सकता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news