इस सरकारी वेबसाइट पर लाख रुपये वाला Laptop मिल रहा सिर्फ 11 हजार में, खरीदने की मची लूट
Advertisement

इस सरकारी वेबसाइट पर लाख रुपये वाला Laptop मिल रहा सिर्फ 11 हजार में, खरीदने की मची लूट

GeM (यानी गवर्नमेंट ई-मार्केटप्लेस) ने अब सबसे सस्ते मूल्य पर 14 इंच लैपटॉप खरीदने का मौका उपलब्ध कर दिया है. लाख रुपये वाले लैपटॉप को 12 हजार से अंदर में खरीदने का मौका है. आइए बताते हैं कैसे...

इस सरकारी वेबसाइट पर लाख रुपये वाला Laptop मिल रहा सिर्फ 11 हजार में, खरीदने की मची लूट

आपने फ्लिपकार्ट-अमेजन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स के बारे में सुना होगा. यहां पर प्रोडक्ट्स को धमाकेदार ऑफर मिलेगा. लेकिन क्या आपने सरकार की तरफ से चलाई जान वाली ई-कॉमर्स वेबसाइट के बारे में सुना है. वहां सामान इससे भी सस्ते दामों पर मिल रहा है. GeM (यानी गवर्नमेंट ई-मार्केटप्लेस) ने अब सबसे सस्ते मूल्य पर 14 इंच लैपटॉप खरीदने का मौका उपलब्ध कर दिया है. लाख रुपये वाले लैपटॉप को 12 हजार से अंदर में खरीदने का मौका है. आइए बताते हैं कैसे...

Acer intel Core i5 Offers & Discounts

GeM एक सरकारी वेबसाइट है, जहां पर सामान काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. इस सरकारी वेबसाइट के तहत, एक Acer intel Core i5 लैपटॉप की बिक्री की जा रही है, जिसका एमआरपी मूल्य 1,18,000 रुपये है. इसमें 90% की छूट के साथ, यह मात्र 11,000 रुपये में उपलब्ध किया गया है.

इस डील में कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है. ग्राहकों को सीधे 11,800 रुपये में लैपटॉप प्राप्त हो सकता है. इसी लैपटॉप को Acer की वेबसाइट पर भी 56,990 रुपये में बेचा जा रहा है. लेकिन लैपटॉप का स्टॉक काफी कम है. अगर आप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो तुरंत बुक करें नहीं तो लैपटॉप आउट ऑफ स्टॉक हो जाएगा. 

Acer intel Core i5 Specifications

Acer लैपटॉप intel Core i5 प्रोसेसर के साथ उपलब्ध है. यह लैपटॉप Windows 11 Home का सपोर्ट करता है. इस लैपटॉप में 8 जीबी की RAM दी गई है, जिससे आपके काम की गति में वृद्धि होती है. स्टोरेज के लिए 512 जीबी का सपोर्ट प्रदान करने से, आपके डेटा और फाइलों को सुरक्षित रूप से ट्रांसफर करने में मदद होती है. लैपटॉप का स्क्रीन साइज 14 इंच है, जिसके साथ एक उच्च गुणवत्ता वाला डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1920x1080 पिक्सल है.

आपके खरीद पर, यह लैपटॉप आपको 3 साल की वारंटी और 3 साल की ऑन-साइट वारंटी के साथ आता है, जिससे आपकी खरीदी हुई उपकरणों की देखभाल की जाती है. इस लैपटॉप का वजन केवल 1.6 किलोग्राम है, यानी ट्रैवल के दौरान इसका इस्तेमाल आसानी से किया जा सकता है. इसमें एक फिंगरप्रिंट रीडर का समर्थन दिया गया है.

Trending news