Year Ender 2023: सीनियर सिटिजंस के लिए बेस्ट हैं Jio के ये जोरदार फीचर फोन्स, कीमत है 3 हजार से कम
Advertisement

Year Ender 2023: सीनियर सिटिजंस के लिए बेस्ट हैं Jio के ये जोरदार फीचर फोन्स, कीमत है 3 हजार से कम

Jio Phone: Feature Phones इंटरफेस स्मार्टफोन की तुलना में आसान होता है और जिन सीनियर सिटिजंस को सिर्फ कॉलिंग करनी हो उनके लिए ये फोन बेस्ट साबित होते हैं. 

Year Ender 2023: सीनियर सिटिजंस के लिए बेस्ट हैं Jio के ये जोरदार फीचर फोन्स, कीमत है 3 हजार से कम

Cheapest Jio Phones: सीनियर सिटिजंस के लिए कई बार स्मार्टफोन चलाना काफी मुश्किल काम हो जाता है क्योंकि इसमें काफी सारे फीचर्स होते हैं साथ ही कई बार इसका इंटरफेस भी उन्हें नहीं समझ में आता है. ऐसे में बहुत सारे सीनियर सिटीजन फीचर फोन चलाना पसंद करते हैं और इसी का इस्तेमाल करते हैं. दरअसल इसका इंटरफेस आसान होता है और जिन सीनियर सिटिजंस को सिर्फ कॉलिंग करनी हो उनके लिए ये फोन बेस्ट साबित होते हैं. अगर आपके घर में भी सीनियर सिटीजन हैं और आप उन्हें एक जोरदार फीचर फोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो आज हम आपको Jio के नए लॉन्च फीचर फोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं.  

JioPhone Prima 4G Features

JioPhone प्राइमा 4G एक फीचर फोन है, लेकिन इसमें स्मार्टफोन-स्तर की विशेषताएं हैं. इसमें 4G कनेक्टिविटी है, जिससे आप WhatsApp, YouTube और अन्य लोकप्रिय ऐप्स का उपयोग कर सकते हैं. इसमें 1800mAh की बैटरी है, जो एक दिन की उपयोग के लिए पर्याप्त है और इसमें 23 भाषाओं का समर्थन है, जिससे आप इसे दुनिया भर में उपयोग कर सकते हैं. यह केवल 1.55 सेमी मोटा है, जो इसे एक आरामदायक और टिकाऊ डिवाइस बनाता है.

JioPhone Prima 4G में ARM Cortex A53 प्रोसेसर है, जो 128GB तक के एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ आता है. इसमें एफएम रेडियो भी है, जिससे आप अपने पसंदीदा रेडियो स्टेशन सुन सकते हैं और इसमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक है, जिससे आप अपने पसंदीदा हेडफ़ोन का उपयोग कर सकते हैं. JioPhone प्राइमा 4G KaiOS पर चलता है, जो एक मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम है जिसे स्मार्ट फीचर फोन के लिए डिज़ाइन किया गया है.

यह फायरफॉक्स ओएस ओपन-सोर्स प्रोजेक्ट पर आधारित है और व्हाट्सएप, फेसबुक, यूट्यूब और गूगल मैप्स सहित 1200 से अधिक ऐप्स को सपोर्ट करता है. JioPhone प्राइमा 4G कई प्री-लोडेड ऐप्स के साथ आता है, ताकि आप तुरंत अपने फोन का उपयोग करना शुरू कर सकें. इसमें YouTube, JioTV, Jio सिनेमा, JioSaavn, JioNews और बहुत कुछ शामिल हैं. इसकी कीमत ₹2,599 है.

Jio Bharat Phone

जियो भारत फोन, एक फीचर फोन की तरह दिखता है, लेकिन यह एक स्मार्ट 4जी फोन है. इसके ठीक नीचे स्क्रीन के पास एक कीपैड और भारतीय ब्रांडिंग होती है. इसके पीछे पैनल पर एक कैमरा और स्पीकर भी हैं. जियो भारत फोन यूजर्स को भारत के किसी भी स्थान पर असीमित कॉल करने, फोटो क्लिक करने और JioPay का उपयोग करके UPI भुगतान करने की सुविधा देता है. इसके साथ-साथ, मनोरंजन के लिए भी विभिन्न विकल्प हैं, जैसे कि JioCinema, JioSaavn, और FM रेडियो का समर्थन भी उपलब्ध है.

जियो भारत फोन के दो मॉडल लॉन्च किए गए हैं, जिनमें पहले मॉडल के पीछे 'Jio' ब्रांड का लोगो शामिल है, जबकि दूसरे मॉडल के पीछे 'कार्बन' ब्रांड का लोगो शामिल है. इन दोनों मॉडल में आपको नीले और लाल रंग के विकल्प भी उपलब्ध हैं। आप अपने पसंद के अनुसार इन रंगों में से चुन सकते हैं. इसकी कीमत 999  रुपये है. 

Trending news