लॉन्च से पहले सामने आईं Xiaomi 14 Ultra से जुड़ी डिटेल्स, जानें ग्राहकों को क्या कुछ मिलेगा इसमें
Advertisement
trendingNow12080994

लॉन्च से पहले सामने आईं Xiaomi 14 Ultra से जुड़ी डिटेल्स, जानें ग्राहकों को क्या कुछ मिलेगा इसमें

Xiaomi 14 Ultra: Xiaomi 14 Ultra के कवर ग्लास की एक लीक इमेज में इसके कैमरा स्पेक्स से जुड़ी डिटेल्स सामने आई हैं, ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में काफी कुछ मिलने वाला है. 

 

 

Photo Credit: gsmarena.com

Xiaomi 14 Ultra: मच अवेटेड स्मार्टफोन Xiaomi 14 Ultra के कवर ग्लास की एक लीक हुई ऑनलाइन इमेज ने इसके कई जरूरी स्पेक्स सबके सामने ला दिए हैं. आगामी स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप से जुड़ी हुई जानकारी सामने आई हैं जिसे जानना ग्राहकों के लिए बेहद ही जरूरी है. Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro को नए हाइपरओएस इंटरफ़ेस को प्रदर्शित करते हुए अक्टूबर 2023 में चीन में इन्हें लॉन्च किया गया था. 

क्या होगा खास 

लीक इमेज में Leica ब्रांडिंग के साथ कवर ग्लास की जानकारी मिलती है, जो Xiaomi और प्रसिद्ध ऑप्टिक्स कंपनी के बीच बढ़ते कोऑपरेशन को बताता है. विशेष रूप से, कैमरा कट-आउट काफी हद तक Xiaomi 13 Ultra से मिलते जुलते हैं, लेकिन इनमें थोड़े बड़े लेंस मिलते हैं. इनमें ब्राइट लेंस को शामिल किया जा सकता है. रिपोर्टों से पता चलता है कि प्राइमरी कैमरे में अपने पूर्ववर्ती मॉडल में ऑफर किए गए f/1.9 अपर्चर की तुलना में ब्रॉड f/1.6 अपर्चर हो सकता है, जो संभावित रूप से कम रोशनी में प्रदर्शन को बढ़ा सकता है.

इसके अलावा, पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरे के बारे में जो डिटेल्स सामने आई है उसके अनुसार एक बेहतर f/2.5 अपर्चर मिल सकता है, जो Xiaomi 13 Ultra के f/3.0 अपर्चर से एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है. एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, प्राइमरी कैमरे में f/1.63 से f/2.5 तक के वेरिएबल अपर्चर के साथ Sony LYT-900 सेंसर के साथ-साथ Vario-Summilux 1:1.63-2.5/12-120 नामक एक एस्फेरिकल लेंस शामिल हो सकता है. लीक में 120 मिमी पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा भी हो सकता है जो जोरदार फोटोग्राफी ऑफर करेगा. 

कैमरा के अलावा ये खासियतें हो सकती हैं शामिल 

कैमरे के अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट शामिल है. डिवाइस में 90W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और 50W वायरलेस चार्जिंग क्षमताओं के साथ एक मजबूत 5,180mAh बैटरी होने की उम्मीद है. इसके अलावा यूजर्स के लिए कई अन्य खासियतें शामिल हैं जिनमें कर्व्ड डिस्प्ले भी शामिल है. 

कब हो सकता है डेब्यू 

Xiaomi 14 Ultra के लॉन्च के बारे में Xiaomi की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, रिपोर्ट्स बताती हैं कि पूरी Xiaomi 14 सीरीज़ ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2024) के दौरान डेब्यू कर सकती है जो 26 फरवरी से 29 फरवरी के बीच होने वाला है. 

Trending news