Unix ने उतारी Made in India स्मार्टवॉच, मिलेगी हेल्थ और फिटनेस फीचर्स की भरमार
Advertisement
trendingNow12185725

Unix ने उतारी Made in India स्मार्टवॉच, मिलेगी हेल्थ और फिटनेस फीचर्स की भरमार

Calling Smartwatch: यूनिक्स ब्रीज़ और हाइड्रा स्मार्टवॉच, 1799 और 1999 रुपये में उपलब्ध हैं जो क्रमशः 1.8-इंच और 2.1-इंच आईपीएस डिस्प्ले साइज के अनुसार है. जिसमें 240X286 और 320X285 का स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन मिल जाता है. 

Unix ने उतारी Made in India स्मार्टवॉच, मिलेगी हेल्थ और फिटनेस फीचर्स की भरमार

Calling Smartwatch: मोबाइल एक्सेसरीज और इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, यूनिक्स ने "मेड इन इंडिया" स्मार्टवॉच - ब्रीज़ और हाइड्रा पेश की है, जिसमें हाईटेक फीचर्स के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग और हिंदी भाषा का सपोर्ट मिल जाता है. दोनों स्मार्टवॉच सिल्वर, ब्लैक और रोज़ गोल्ड कलर ऑप्शन में लॉन्च की गई हैं. हाइड्रा मॉडल भी ब्लैक में पेश किया गया है और हाइड्रा मॉडल एक कॉम्प्लिमेंट्री मेटल स्ट्रैप के साथ उतारा गया है. स्मार्टवॉच 12 महीने की वारंटी के साथ आती हैं और प्रमुख रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म - फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं.

कीमत और फीचर्स 

यूनिक्स ब्रीज़ और हाइड्रा स्मार्टवॉच, 1799 और 1999 रुपये में उपलब्ध हैं जो क्रमशः 1.8-इंच और 2.1-इंच आईपीएस डिस्प्ले साइज के अनुसार है. जिसमें 240X286 और 320X285 का स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन मिल जाता है. यूजर्स को इनमें जोरदार टचस्क्रीन इंटरफ़ेस लिक्विड इंटरैक्शन मिल जाता है जो आसान नेविगेशन सुनिश्चित करता है. इसके अलावा, चुनने के लिए 500 से अधिक वॉच फेस भी मिल जाते हैं. 
 
ये स्मार्टवॉच मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड और हेल्थ फीचर्स के साथ आती है. इनमें हार्ट रेट मॉनीटरिंग, ​​SpO2 ट्रैकिंग, ब्लड प्रेशर मॉनीटरिंग, स्लीप ट्रैकर आदि फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो आपके लिए बेहद ही जोरदार साबित हो सकते हैं. इसमें वॉइस असिस्टेंट, वेदर प्रिडिक्शन, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक प्लेबैक, स्टॉपवॉच, अलार्म, फोन और घड़ी का पता लगाने जैसी खासियतें शामिल हैं. 

स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग का समर्थन करती हैं, जो बिल्ट-इन माइक्रोफोन और जोरार कॉल मैनेजमेंट के लिए एक क्विक डायल पैड से लैस है. स्मार्टवॉच में IP67 डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट फीचर मिल जाता है. इसमें 5 से 6 दिनों तक की प्रभावशाली बैटरी लाइफ भी मिल जाती है जो ग्राहकों को लंबे समय तक स्मार्टफोन को चार्ज किए बगैर एक्सेस करने की सहूलियत देती है. ये स्मार्टवॉच बेहद कम्फर्टेबल हैं और इनका डिजाइन भी बेहद ही ट्रेंडी और स्टाइलिश रखा गया है. 

Trending news