Online शॉपिंग के दौरान अच्छा डिस्काउंट दिलवा सकते हैं ये ट्रिक्स, हर यूजर को होनी चाहिए जानकारी
Advertisement
trendingNow12174051

Online शॉपिंग के दौरान अच्छा डिस्काउंट दिलवा सकते हैं ये ट्रिक्स, हर यूजर को होनी चाहिए जानकारी

Shopping Tricks: ऑनलाइन शॉपिंग को मजेदार बनाना है, साथ ही साथ हर बार अच्छा डिस्काउंट भी पाना है तो ये ट्रिक्स हर यूजर को जरूर पता होनी चाहिए.  

Online शॉपिंग के दौरान अच्छा डिस्काउंट दिलवा सकते हैं ये ट्रिक्स, हर यूजर को होनी चाहिए जानकारी

Shopping Tricks: आजकल ऑनलाइन शॉपिंग बेहद पॉपुलर हो गई है. इसमें समय बचता है और डिस्काउंट भी काफी मिल जाता है. अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आज हम आपको कुछ आसान से ट्रिक्स बताने जा रहे हैं जिससे आप ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान अच्छा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और काफी भारी बचत भी कर सकते हैं. 

क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल

बहुत सारे लोग जब ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो कई बार कैश ऑन डिलीवरी या फिर डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं लेकिन आप अगर खरीदे गए प्रोडक्ट पर अच्छा डिस्काउंट चाहते हैं तो यकीन मानिए क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट क्रेडिट कार्ड कंपनियों से हाथ मिला लेती हैं और इसी की बोतल प्रोडक्ट्स की खरीद पर अच्छा डिस्काउंट मिल जाता है.

वीकेंड पर कभी ना करें शॉपिंग

बहुत सारे लोगों को लगता है वीकेंड पर ऑनलाइन शॉपिंग करने से उन्हें अच्छा डिस्काउंट मिल जाता है लेकिन इसका बिल्कुल उल्टा है. दरअसल वीकेंड पर सबसे ज्यादा क्राउड वेबसाइट पर एक्टिव रहता है ऐसे में अगर आप शॉपिंग करते हैं तो डिस्काउंट मिलने की संभावना न के बराबर रहती है और डिस्काउंट मिलता भी है तो बहुत कम रहता है. अगर आप प्रोडक्ट की खरीदारी पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट चाहते हैं तो वीक डेज पर शॉपिंग की जगह वर्किंग डेज पर शॉपिंग करें क्योंकि इस दिन काम ही लोग ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं.

फैशन इन्फ्लुएंसर्स को सोशल मीडिया पर करें फॉलो

फैशन इन्फ्लुएंसर्स आमतौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स के साथ साझेदारी कर लेती हैं और उनके प्रोडक्ट्स को प्रमोट करती हैं बदले में कंपनी की तरफ से इन्हें कूपन कोड्स दिए जाते हैं जो यह अपने सब्सक्राइबर्स के साथ शेयर करती रहती हैं और आप इन कूपन कोड्स की मदद से प्रोडक्ट की खरीदारी पर अच्छा खासा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं जिनमें ज्यादातर कपड़े होते हैं. ऐसे में आपको हमेशा इन फैशन इन्फ्लुएंसर्स को सोशल मीडिया पर फॉलो करके रखना चाहिए.

EMI ऑप्शन पर करें खरीदारी

अगर आप कोई महंगा प्रोडक्ट खरीद रहे हैं तो कोशिश करनी चाहिए की प्रोडक्ट्स को EMIऑप्शन पर खरीदा जाए, दरअसल इससे आपको उसे प्रोडक्ट की खरीदारी पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाता है वही कैश पेमेंट करने पर आपको डिस्काउंट नहीं मिलेगा.

Trending news