Lava Prowatch भारत में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार, जानिए इससे जुड़ी खास बातें
Advertisement
trendingNow12216711

Lava Prowatch भारत में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार, जानिए इससे जुड़ी खास बातें

Lava Prowatch: भारत में Lava Prowatch धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, ये कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है जो धमाकेदार फीचर्स के साथ उतारी जाएगी. 

 

Lava Prowatch भारत में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार, जानिए इससे जुड़ी खास बातें

Lava Prowatch: भारत में आखिरकार Lava Prowatch की लॉन्चिंग का इन्तजार खत्म हो गया है. कंपनी अपनी पहली प्रीमियम स्मार्टवॉच मार्केट में उतारने जा रही है. इंडियन स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने हाल ही में स्मार्टवॉच सेगमेंट में डेब्यू का ऐलान किया था और अब ये स्मार्टवॉच लॉन्चिंग को तैयार है. लॉन्च 23 अप्रैल, 2024 के लिए निर्धारित किया गया है. इस लॉन्चिंग को लेकर कंपनी को काफी उमीदें हैं. इस स्मार्टवॉच में क्या कुछ मिलने वाला है इस बारे में अगर आप जानना चाहते हैं तो चलिए हम आपको विस्तार से इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

लावा प्रोवॉच के एक्स्पेक्टेड फीचर्स 

स्मार्टवॉच राउंड डायल के साथ उतारी जाएगी साथ ही इसमें एक वर्किंग क्राउन भी दिया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लावा प्रोवॉच आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) एन्हांसमेंट से लैस होगी. स्मार्टवॉच की कीमत 4,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है और इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से बेचा जाएगा. लावा प्रोवॉच का सीधा मुकाबला बोट, नॉइज़ और फायर-बोल्ट जैसे स्मार्टवॉच ब्रांडों से होगा. यह नोएडा स्थित कंपनी का एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि यह अब तक मुख्य रूप से फीचर फोन और स्मार्टफोन पर फोकस करती रही है. दूसरी ओर, सभी प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता काफी समय से वियरेबल सेगमेंट में हैं.

आपको बता दें कि कई बड़े ब्रांड स्मार्टवॉच बना रहे हैं. इन ब्रांड्स को टक्कर देने और लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए लावा ने अब तैयारी कर ली है. इस स्मार्टवॉच से जुड़ी हुई अन्य जानकारियां आने वाले कुछ दिनों में सामने आएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि लावा अपने इस डेब्यू के साथ प्रीमियम स्मार्टवॉच में एंट्री करेगा.  

Trending news