10 हजार से कम कीमत का ये Lava स्मार्टफोन दे रहा 8 GB RAM के साथ प्रीमियम ग्लास फिनिश
Advertisement
trendingNow12013395

10 हजार से कम कीमत का ये Lava स्मार्टफोन दे रहा 8 GB RAM के साथ प्रीमियम ग्लास फिनिश

Lava Smartphone: एंट्री लेवल स्मार्टफोन की रेस में लावा ने अपना एक और स्मार्टफोन Lava Yuva 3 Pro उतार दिया है, इसमें आपको वो सभी खूबियां देखने को मिलेंगी जो एक मिड रेंज स्मार्टफोन में होती हैं. 

10 हजार से कम कीमत का ये Lava स्मार्टफोन दे रहा 8 GB RAM के साथ प्रीमियम ग्लास फिनिश

Entry Level Smartphone:  Lava Yuva 3 Pro को भारत में उतार दिया गया है. ये स्मार्टफोन भारतीय ग्राहकों की जरूरतों और उनके बजट को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को ना सिर्फ एक अच्छी बैटरी मिल जाती है, बल्कि इसके डिजाइन और अन्य स्पेसिफिकेशन पर भी कंपनी ने अच्छा काम किया है. अगर आप भी एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो ये आपके लिए एक दमदार ऑप्शन साबित हो सकता है. चलिए आज हम आपको इसकी खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Lava Yuva 3 Pro स्पेसिफिकेशन्स 

लावा युवा 3 प्रो में स्लीक फ्रेम और ग्लास फ्रेम के साथ आता है. इसमें पीछे की तरफ एक प्लेटफ़ॉर्म पर दो कैमरे हैं. ये कैमरे गैलेक्सी S22 पर पाए जाने वाले कैमरों से मिलते-जुलते हैं. स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले है जिसमें एक पंच-होल है। यह डिस्प्ले एचडी+ रिज़ॉल्यूशन (1600 x 720 पिक्सल) प्रदान करता है. डिस्प्ले में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट भी है.

Lava Yuva 3 Pro कैमरा 

फोन Unisoc T616 चिप द्वारा संचालित है. इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज भी है. स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम है. स्मार्टफोन के पीछे का कैमरा 50MP का है और फ्रंट कैमरा 8MP का है. Lava Yuva 3 Pro में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है. इसमें 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है. वायरलेस कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल सिम, 4जी, डुअल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीएनएसएस शामिल हैं. फोन में 5,000mAh की बैटरी है, जिसमें 18W चार्जिंग सपोर्ट है. 

Lava Yuva 3 Pro की कीमत 

Lava Yuva 3 Pro ₹8,999 में उपलब्ध है. इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है। यह डेजर्ट गोल्ड, फॉरेस्ट विरिडियन या मीडो पर्पल रंगों में उपलब्ध है. यह डिवाइस आज, 14 दिसंबर से लावा ई-स्टोर और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है.

Trending news