Lava Prowatch: लावा का बड़ा ऐलान, इस महीन लॉन्च करेगा अपनी पहली धांसू स्मार्टवॉच
Advertisement
trendingNow12196247

Lava Prowatch: लावा का बड़ा ऐलान, इस महीन लॉन्च करेगा अपनी पहली धांसू स्मार्टवॉच

Lava Prowatch: जानकारी के अनुसार लावा प्रोवॉच आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) एन्हांसमेंट से लैस होगी, ऐसे में ग्राहकों को इसमें जोरदार एक्सपीरियंस मिलने वाला है. 

Lava Prowatch: लावा का बड़ा ऐलान, इस महीन लॉन्च करेगा अपनी पहली धांसू स्मार्टवॉच

Lava Prowatch: भारत में आखिरकार लावा अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च करने जा रहा है. इंडियन स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने स्मार्टवॉच सेगमेंट में आखिरकार अपने डेब्यू का ऐलान कर दिया है. कंपनी ने अपनी स्मार्टवॉच- प्रोवॉच की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है. कंपनी की तरफ से शेयर की गई जानकारी के अनुसार, ये लॉन्च 23 अप्रैल, 2024 के लिए निर्धारित किया गया है. 

लावा प्रोवॉच के एक्स्पेक्टेड फीचर्स 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लावा प्रोवॉच आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) एन्हांसमेंट से लैस होगी. स्मार्टवॉच की कीमत 4,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है और इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से बेचा जाएगा. लावा प्रोवॉच का सीधा मुकाबला बोट, नॉइज़ और फायर-बोल्ट जैसे स्मार्टवॉच ब्रांडों से होगा. यह नोएडा स्थित कंपनी का एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि यह अब तक मुख्य रूप से फीचर फोन और स्मार्टफोन पर फोकस करती रही है. दूसरी ओर, सभी प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता काफी समय से वियरेबल सेगमेंट में हैं.

आपको बता दें कि कई बड़े ब्रांड स्मार्टवॉच बना रहे हैं. इन ब्रांड्स को टक्कर देने और लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए लावा ने अब तैयारी कर ली है. इस स्मार्टवॉच से जुड़ी हुई अन्य जानकारियां आने वाले कुछ दिनों में सामने आएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि लावा अपने इस डेब्यू के साथ प्रीमियम स्मार्टवॉच में एंट्री करेगा.  

 

TAGS

Trending news