Haier ने लॉन्च की S800QT QLED सीरीज, यूजर्स को मिलेगा जोरदार व्यूइंग एक्सपीरियंस
Advertisement
trendingNow12208227

Haier ने लॉन्च की S800QT QLED सीरीज, यूजर्स को मिलेगा जोरदार व्यूइंग एक्सपीरियंस

Haier S800QT QLED Series: सीरीज में 4K QLED डिस्प्ले दिया गया है. और यह 4 आकारों 75”, 65”, 55” और 43” में आती है. यह सभी चैनलों पर 38,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी. 

Haier ने लॉन्च की S800QT QLED सीरीज, यूजर्स को मिलेगा जोरदार व्यूइंग एक्सपीरियंस

Haier S800QT QLED Series: हायर अप्लायंसेज इंडिया ने अपनी लेटेस्ट स्मार्ट QLED सीरीज S800QT को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस सीरीज को घरेलू मनोरंजन के एक्सपीरियंस को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है और इसका डिजाइन भी बेहद ही स्टाइलिश है. सीरीज में 4K QLED डिस्प्ले दिया गया है. और यह 4 आकारों 75”, 65”, 55” और 43” में आती है. यह सभी चैनलों पर 38,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी. 

क्या है खासियत 

डॉल्बी विजन एटमॉस: डॉल्बी विज़न एटमॉस के साथ, आप वास्तव में फिल्मों, शो, संगीत, खेल और अपने पसंदीदा खेलों का मजा ले सकते हैं और आपको ऐसा लगेगा मानो आपके सामने सब कुछ असल में हो रहा है. इसमें रियलिस्टिक विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है जो यूजर्स को काफी पसंद आएगा. 

गूगल टीवी: हायर का S800QT Google के साथ इंटीग्रेट होती है. ऐप्स, कंटेंट और स्ट्रीमिंग सेवाओं की एक विशाल सीरीज तक यूजर्स को पहुंच देती है. इससे ग्राहकों को एक जोरदार एक्सपीरियंस मिलता है. 

120Hz DLG और 2GB रैम के साथ जोरदार गेमिंग एक्सपीरियंस: नई रेंज तेज गति वाले एक्शन सीक्वेंस के दौरान अल्ट्रा-स्मूद मोशन रिप्रोडक्शन और कम मोशन ब्लर प्रदान करती है, जो डीएलजी (डुअल लाइन गेट) तकनीक के साथ वास्तव में इमर्सिव व्यूइंग अनुभव सुनिश्चित करती है. टीवी ऑटोमैटिकली कंटेंट का पता लगाता है और इसकी रिफ्रेश रेट को 120Hz तक एडजस्ट करता है. करता यह 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आपकी उंगलियों पर बहुत आसान गेमिंग एक्सपीरियंस देता है. 

माइक्रो डिमिंग: उन्नत माइक्रो-डिमिंग तकनीक के माध्यम से इमेज की क्वॉलिटी और डीटेलिंग को बढ़ाया जा सकता है और काफी ज्यादा रियलिस्टिक एक्सपीरियंस लिया जा सकता है. 

मेटल डिजाइन: उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए, हायर इंडिया ने आधुनिक रहने की जगहों में सहजता से घुलने-मिलने के लिए S800QT श्रृंखला को सावधानीपूर्वक तैयार किया है. ये सतमूद मेटल डिजाइन के साथ आता है जो देखने में काफी जोरदार लगता है. 

कीमत और ऑफर

38,990 रुपये की कीमत से शुरू होने वाली हायर S800QT QLED सीरीज ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों पर उपलब्ध होगी. 

Trending news