Apple iPhone 14 के 256 GB मॉडल पर 13 परसेंट का डिस्काउंट, हजारों में होगी बचत
Advertisement

Apple iPhone 14 के 256 GB मॉडल पर 13 परसेंट का डिस्काउंट, हजारों में होगी बचत

iPhone 14 Discount: आईफोन 14 256 जीबी मिडनाइट मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 79,900 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 13 परसेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

 Apple iPhone 14 के 256 GB मॉडल पर 13 परसेंट का डिस्काउंट, हजारों में होगी बचत

Apple iPhone 14 Discount Offer: भारत में Apple iPhone 14 को खरीदने के लिए ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज दिखाई देता है. ये सीरीज आईफोन 15 सीरीज की सबसे करीबी है. ऐसे में आपको इसे खरीदने में कम कीमत चुकानी पड़ती है और इनमें काफी समानता भी मिल जाती है. आपको अगर इसका 256GB वेरिएंट खरीदना है, तो अब आप फ्लिपकार्ट पर इसकी खरीद पर काफी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. 

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर 

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि आईफोन 14 256 जीबी मिडनाइट मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 79,900 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 13 परसेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है ऐसे में ग्राहकों को काफी फायदा हो जाता है. अगर बात करें डिस्काउंट के बाद की कीमत की तो ग्राहकों को महज 68,999 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. ग्राहक तकरीबन 11 हजार रुपये बचा सकते हैं. 

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

आईफोन 14 256 जीबी मिडनाइट वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 68,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 58,500 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो की खरीदारी के लिए काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी. हालांकि एक्सचेंज ऑफर का डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी. ऐसे में अगर आप कोई पुराना फोन बदलकर ये मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आप काफी पैसे बचा सकते हैं और आपको फिर आईफोन के इस वेरिएंट के लिए कम कीमत चुकानी पड़ेगी. 

Trending news