ठंडी हवा, न पानी भरने का झंझट, मॉर्डन लुक और फीचर्स भी अट्रैक्टिव
Advertisement

ठंडी हवा, न पानी भरने का झंझट, मॉर्डन लुक और फीचर्स भी अट्रैक्टिव

Orient Cooler Review: आप भी अगर अपने कमरे और घर को ठंडा करने की तैयारी कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक शानदार ऑप्शन के बारे में बता रहे हैं. हम बात कर रहे हैं ओरिएंट के Ultimo CD6501H कूलर की. 

ठंडी हवा, न पानी भरने का झंझट, मॉर्डन लुक और फीचर्स भी अट्रैक्टिव

Orient Cooler Review: गर्मियां आने वाली हैं. सब तैयारियां कर रहे हैं. आप भी अगर अपने कमरे और घर को ठंडा करने की तैयारी कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक शानदार ऑप्शन के बारे में बता रहे हैं. हम बात कर रहे हैं ओरिएंट के Ultimo CD6501H कूलर की. इस कूलर का हमने रीयल लाइफ प्रक्टिकल किया है. 

लुक और डिजाइन

सबसे पहले लुक की बात करते हैं. यह कूलर जब आपके रूम में लगा होगा तो यह ट्रेडिशनल कूलरों से बिलकुल अलग दिखेगा. हमारे दिमाग में जो कूलर की इमेज बनी है यह उससे बिलकुल अलग है. यह मॉडर्न और अट्रैक्टिव है. इसका लुक जितना अट्रैक्ट करता है इसके फीचर्स भी आपको निराश नहीं करेंगे. लिविंग रूम में लगने के बाद यह आपके रूम के इंटीरियर से मैच कर सकता है. 

फीचर्स

कूलर में हाई, मीडियम और लो की 3 स्पीड कंट्रोल दिए गए हैं. कूलर के एक से दूसरी जगह आसानी से ले जाया जा सके इसके लिए 5 व्हील दिए गए हैं. इसमें वर्टिकल लूवर्स दिए गए हैं जो मोटर ऑपरेटेड हैं. वहीं इसके हॉरिजॉन्टल  लूवर्स मैनुअली एडजस्ट किए जा सकते हैं. इसमें मक्खी मच्छर न जाएं इसका भी इंतजाम किया गया है. अगर लूवर्स को बंद कर देंगे तो कीड़े मक्खी मच्छर अंदर नहीं जा सकते. कूलर से अगर ज्यादा ठंडी हवा लेनी हो तो इसमें आइस चेंबर दिया गया है. जिसमें आप बर्फ डाल सकते हैं. इसमें दिया गया फैन 16 इंच का है. कूलर में ऑटो स्विंग का फीचर भी दिया गया है. जिससे की चारो तरफ आसानी से हवा मिलेगी.

क्या है ऑटो फिल और कैसे करता है काम

इसमें 65 लीटर का वाटर टैंक दिया गया है. इस कूलर में ऑटो फिल का फीचर दिया गया है. मतलब अगर कूलर में पानी कम होगा तो अपने आप भर जाएगा. इसमें आपको अपनीं टैप से एक पाइप लगानी होगी. जिससे कूलर अपने आप पानी भर लेगा.  आपको बार बार कूलर भरने के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा. 

18.3 मीटर तक का पावरफुल एयर थ्रो और 3650 क्यूबिक मीटर प्रति घंटे तक की एयर डिलीवरी ऑफर करता है. जिससे कि यह बड़े कमरे को भी ठंडा कर सकता है. एयरोफैन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए कूलर एयर फ्लो को ऑप्टिमाइज करता है और कमरे के हर कोने में लगातार और कंफर्टेबव कूलिंग एक्सपीरिएंस देता है.

अपने डेंसनेस्ट हनीकॉम्ब कूलिंग पैड के साथ, यह कूलर मैक्सिमम वॉटर रिटेंशन के साथ बेहतर कूलिंग और लॉन्ग टाइम तक चलने के लिए डिजाइन किया गया है.

पावर

पावर की बात करें तो यह 190 वॉट की पावर लेता है. इस तरह यह इन्वर्टर कम्पैटबल भी है यानी अगर लाइट चली जाए और इन्वर्टर से चलाने की जरूरत पड़ तो चलाया जा सकता हैं.

हमें क्या पसंद आया?

ज्यादा एयर फ्लो के साथ बहुत कम आवाज करता है. जिससे दिक्कत नहीं होती है. बार बार पानी भरने का झंझट नहीं है. पानी कम होने पर अपने आप भर लेता है. अगर लाइट चली जाए तो इनवर्टर से भी चला सकते हैं.

Trending news