BOULT ने लॉन्च किए AI-पावर्ड TWS Z40 Ultra, यूजर्स को मिलेगा 100 घंटे का प्ले-टाइम
Advertisement
trendingNow12143884

BOULT ने लॉन्च किए AI-पावर्ड TWS Z40 Ultra, यूजर्स को मिलेगा 100 घंटे का प्ले-टाइम

Boult TWS Z40 Ultra: TWS Z40 Ultra को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह उपभोक्ताओं को ऑडियो का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है.

BOULT ने लॉन्च किए AI-पावर्ड TWS Z40 Ultra, यूजर्स को मिलेगा 100 घंटे का प्ले-टाइम

Boult TWS Z40 Ultra: वियरेबल टेक ब्राण्ड बोल्ट ने आज ट्रू वायरलेस साउण्ड में नए मेड-इन-इंडिया Z40 Ultra TWS के लॉन्च का ऐलान कर दिया है. ये TWS एआई पावर्ड हैं जो अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग, शानदार साउण्ड क्वालिटी, बेहतरीन टच कंट्रोल के साथ आते हैं. टेक-सेवी यूजर्स के लिए ये परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर 

TWS Z40 Ultra को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह उपभोक्ताओं को ऑडियो का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है. सॉनिक कोर डायनामिक्स और पावर के इफेक्टिव यूज और बेहतरीन नॉइज़ कैंसिलेशन के लिए एआई पावर्ड इंटेलीजेन्ट वॉइस प्रोसेसिंग के साथ TWS Z40 Ultra ऑडियो के एक्सपीरियंस को शानदार बना देता है. इसका एक और फीचर है प्रिज़्म वॉइस पीएलसी, जिसके चलते बातचीत में कोई रूकावट नहीं आती, गेमिंग कम्युनिकेशन भी बेहतर हो जाता है और वर्चुअल मीटिंग्स में भी कॉल की बेहतरीन क्वॉलिटी मिलती है.

प्रमुख एआई फीचर्स के साथ Z40 Ultra में डुअल ऑडियो प्रोसेसिंग, एक्सटेंडेड बैटरी लाईफ, स्विफ्ट सिन्क्रोनस ऑडियो ट्रांसफर और अडेप्टिव इक्वीलाइज़ेशन मोड के लिए ड्यूल स्ट्रीम डीएसपी के साथ Z40 Ultra शानदार परफोर्मेन्स देता है. 100 घण्टे का प्लेटाईम ऑडियो को बेहतर बनाता है, 32 डीबी एक्टिव नॉइज़ कैंसीलेशन टेक्नोलॉजी म्युज़िक के अनुभव को बेहतरीन बनाती है. इसके अलावा डुअल डिवाइस पेयरिंग के द्वारा यूज़र एक टैप के साथ दो डिवासेज़ के बीच स्विच कर सकता है. इसका प्रीमियम डिज़ाइन और आकर्षक फंक्शनेलिटी Z40 Ultra को टीडब्ल्यूएस मार्केट में स्टेटमेन्ट पीस बनाते हैं.

Z40 Ultra यूजर्स को ऑडियो का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है. गेमर्स और ऑडियो शौकीन 100 घण्टे के लगातार प्लेटाइम के साथ नॉन-स्टॉप गेमिंग और लम्बे समय तक संगीत का आनंद उठा सकते हैं. लाइटनिंग बोल्ट टाइप-सी फास्ट चार्जिंग आपको फास्ट स्पीड से क्विक पावर-अप प्रदान करती है. ZEN क्वाड माईक ईएनसी टेक्नोलॉजी के द्वारा आप बहुत शोर में भी क्रिस्टल क्लियर कॉल्स का अनुभव पा सकते हैं. BoomX टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित 10एमएम ड्राइवर्स के साथ अब हर कोई बेहतरीन बेस और शानदार ऑडियो क्वालिटी का अनुभव ले सकता है. इसके अलावा सुप्रीम HIFI रॉक और बेस ईक्यू मोड्स के साथ अपनी पसंद के अनुसार ऑडियो का अनुभव पा सकते हैं.

कैसा है डिजाइन 

टीडब्ल्यूएस की मैटेलिक रिम इसे प्रीमियम फिनिश और स्लीक लुक देती है यह तीन कलर्स ब्लैक, मैटेलिक, बेज में उपलब्ध होगा. टीडब्ल्यूएस में कॉम्बैट गेमिंग मोड भी है जो अल्ट्रा-लो 45एमएस लेटेंसी देता है. इसकी ब्लिंक एण्ड पेयर टेक्नोलॉजी और आसान टच कंट्रोल्स के साथ ऑडियो एवं कॉल्स को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं. Z40 Ultra आईपीएक्स वॉटर रेज़िस्टेन्ट है और हर स्थिति में किसी  किसी भी गेमिंग या वर्कआउट सैशन को हैण्डल करने में सक्षम है.

कीमत और उपलब्धता

Z40 Ultra टीडब्ल्यूएस अब रु 1999 की स्पेशल लॉन्च कीमत पर उपलब्ध है. यह एक्सक्लुज़िव ऑफर फ्लिपकार्ट, एमजॉन और कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

Trending news