साल भर Free Netflix! जितना मर्जी देखें फिल्में, हॉरर से लेकर थ्रिलर और कॉमेडी के भरे पड़े हैं ऑप्शन
Advertisement

साल भर Free Netflix! जितना मर्जी देखें फिल्में, हॉरर से लेकर थ्रिलर और कॉमेडी के भरे पड़े हैं ऑप्शन

Recharge Offer: इस रिचार्ज ऑफर में आपको आम बेनिफिट्स तो मिल ही जाते हैं लेकिन कुछ खास बेनिफिट्स भी मिलते हैं जो किसी अन्य प्लान में ऑफर नहीं किए जाते हैं ऐसे में आपको जबरदस्त फायदा मिलता है.

 

साल भर Free Netflix! जितना मर्जी देखें फिल्में, हॉरर से लेकर थ्रिलर और कॉमेडी के भरे पड़े हैं ऑप्शन

Jio Postpaid Plans: जिओ के पोस्टपेड प्लांस की सबसे अच्छी बात यह है कि इनकी कीमत किसी अन्य कंपनी के प्लांस की तुलना में काफी कम रहती है साथ ही साथ इनमें इंडस्ट्री के बेस्ट बेनिफिट्स ऑफर किए जाते हैं. बेहतरीन फायदों के चलते ग्राहक इन्हें खरीदना पसंद करते हैं लेकिन अब कुछ ऐसे प्लान भी मौजूद हैं जिनमें कंपनी ग्राहकों को जरूरत से ज्यादा देने की कोशिश कर रही है और ऐसे ही कुछ प्लान आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जिनमें आपको फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है जिससे आप टॉप रेटेड फिल्में अपने स्मार्टफोन पर देख पाएंगे. 

ये है सबसे सस्ता प्लान

जिओ के इस प्लान की कीमत 399 रुपये है और इसमें आपको हर महीने के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा दी जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. 

599 रुपये वाले प्लान के फायदे 

ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 डेली एसएमएस और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग देता है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 

799 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान 

799 रुपये की कीमत वाले प्लान में 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा दिया जा रहा है. ये एक फैमिली प्लान है जिसमें दो एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में भी दिया जा रहा है. 

यह प्लान है सबसे महंगा

एक हजार रुपये से कम कीमत वाले ओटीटी प्लान्स की लिस्ट का यह सबसे महंगा प्लान है. 999 रुपये में मिलने वाले इस पोस्टपेड प्लान में 200GB हाई स्पीड डेटा, 500GB रोलोवर डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा और तीन सिम कार्ड्स दिए जा रहे हैं. ये प्लान भी नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) की मेंबरशिप के साथ आते हैं.

Trending news