Free मिल रहा इंटरनेट! स्पीड ऐसी जिसका कोई जवाब नहीं, दिन रात चलाएंगे फिर भी नहीं खत्म होगा प्लान
Advertisement

Free मिल रहा इंटरनेट! स्पीड ऐसी जिसका कोई जवाब नहीं, दिन रात चलाएंगे फिर भी नहीं खत्म होगा प्लान

Internet Connection: कई बार आप फाइबर कनेक्शन खरीद लेते हैं लेकिन वो अच्छी स्पीड ऑफर नहीं करता है जिसकी वजह से आपका नुकसान हो जाता है, ऐसा आपके साथ ना हो इसके लिए जरूरी है कि आप पहले कनेक्शन को इस्तेमाल करें फिर इसे कंटीन्यू करें, ऐसा करने के लिए आज हम आपको फ्री ट्रायल वाले फाइबर कनेक्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Free मिल रहा इंटरनेट! स्पीड ऐसी जिसका कोई जवाब नहीं, दिन रात चलाएंगे फिर भी नहीं खत्म होगा प्लान

Free Fiber in India: वर्क फ्रॉम होम का प्रचलन पिछले कुछ सालों से काफी तेजी से बढ़ा है, हालांकि वर्क फ्रॉम होम करने के लिए आपके पास एक फास्ट इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए. इसके लिए जरूरी है कि आप सही फाइबर कनेक्शन चुनें. मार्केट में इस समय दर्जनों कंपनियां हैं जो फाइबर कनेक्शन ऑफर कर रही हैं लेकिन आज हम आपको उन फाइबर कनेक्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको Free मिल सकते हैं और आप बिना कोई रकम चुकाए फ्री इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं. आज हम मार्केट में मौजूद दो टॉप इंटरनेट फाइबर कंपनियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो महीने भर के लिए अपने ग्राहकों को ट्रायल प्लान ऑफर करती हैं. 

Airtel Black 

अगर आप सिर्फ इंटरनेट सर्विस का लाभ लेने की जगह एक साथ कई बेनिफिट्स चाहते हैं तो Airtel Black आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है. दरअसल इसमें आपको कुछ इंस्टॉलेशन चार्ज देना पड़ता है उसके बाद आप फ्री इंटरनेट के साथ महीने भर के लिए कई अन्य सर्विसेज का फायदा भी ले सकते हैं. इसके प्लान्स में आपको फ्री पोस्टपेड सिम कार्ड के साथ ही लैंडलाइन कनेक्शन और डीटीएच कनेक्शन फ्री दिया जाता है जिसे आप महीने भर के लिए बिना कोई रकम खर्च किए हुए इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको राउटर भी कंपनी की तरफ से ही दिया जाता है और इसके लिए एक महीने तक कोई भी चार्ज आपसे नहीं वसूला जाता है, जब आप सर्विस को एक्स्टेंड करते हैं तब आपको इसके लिए रकम अदा करनी पड़ती है. इसके प्लान्स की कीमत 699 रुपये से शुरू होती है और 1098 रुपये तक जाती है. 

Jio Fiber 

अगर आप फ्री में फाइबर कनेक्शन का इस्तेमाल करना चाहते हैं जो Jio Fiber को ट्राई कर सकते हैं. ये आपको हाई स्पीड में इंटरनेट ऑफर करता है. इतना ही नहीं इसमें आपको कई सारे अन्य बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं जिनमें लैंडलाइन कनेक्शन और डीटीएच सर्विस भी शामिल है. एक महीने के लिए आपको नॉर्मल चार्ज देने के बाद कोई अन्य चार्ज नहीं देना पड़ता है और आप फ्री में इंटरनेट सर्विस का फायदा ले सकते हैं. इसके प्लान्स की कीमत 399 रुपये से शुरू होकर 2499 रुपये तक जाती है. 

Trending news