बिजली बिल की टेंशन खत्म! धूप से चार्ज हो जाएगी ये सस्ती सोलर लाइट, अंधेरा होते ही खुद ही हो जाती हैं ऑन
Advertisement

बिजली बिल की टेंशन खत्म! धूप से चार्ज हो जाएगी ये सस्ती सोलर लाइट, अंधेरा होते ही खुद ही हो जाती हैं ऑन

Solar Powered Light: अगर आप अपने घर के बाहर या गार्डन एरिया के पास में ऐसी लाइट्स लगाना चाहते हैं जो ऑटोमैटिक हों साथ ही ज्यादा बिजली की खपत ना करती हों तो आपके लिए आज हम तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं. दरअसल हम जो लाइट्स आपके लिए लाए हैं वो अपने आप ही पावर जेनरेट करती हैं और पूरी तरह से ऑटोमैटिक हैं. 

Photo Credit: Amazon.in

Automatic Light: मार्केट में तहलका मचाने के लिए ऐसी लाइट्स आ चुकी हैं जो पूरी तरह से ऑटोमैटिक हैं और अंधेरा होते ही खुद ही जल जाती हैं, इन लाइट्स को ग्राहक आसानी से ऑनलाइन परचेज कर सकते हैं. अगर आपको लग रहा हैं कि ये कोई मामूली लाइट्स हैं तो आज हम आपको इनकी खासियतों के बारे रहे हैं जो इन्हें आम लाइट्स से अलग बनाती हैं और इसी वजह से मार्केट में तेजी से इनकी डिमांड बढ़ रही है. 

कौन सी हैं ये लाइट्स और क्या है इसके खासियत 

जिन लाइट्स के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Hardoll Solar LED Decorative Waterproof Wall Lamp for Outdoor Garden है और ये अमेजन पर उपलब्ध है, और ग्राहक इन्हें महज 690 रुपये में खरीद सकते हैं. ये लाइट्स आकार में काफी बड़ी होती हैं और आप इनका इस्तेमाल डोर पर कर सकते हैं और गार्डन लाइट्स के तौर पर कर सकते हैं. ये आम लाइट्स से काफी अलग होती हैं और इसी वजह से इन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. आज हम आपको इन लाइट्स की उन खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में शायद आप भी नहीं जानते होंगे. 

ये खासियत हैं जबरदस्त 

आपको बता दें कि ये लाइट्स बेहद ही खास हैं क्योंकि इनमें बैटरी लगी रहती है और इसमें लाइट सेंसर लगा होता है. ये लाइट्स अन्धेरा होने के बाद अपने आप ही ऑन हो जाती हैं और इन्हें बार बार जलाने बुझाने की जरूरत नहीं पड़ती है. ये लाइट्स पूरी तरह से वाटरप्रूफ होती हैं और आप इन्हें ऑनलाइन अपने घर मंगवा सकते हैं. 

 

Trending news