Samsung ने करा दी ग्राहकों की मौज, वैलेंटाइन्स डे पर थोक के भाव मिल रहे स्मार्टफोन्स, भरा पड़ा है स्टॉक
Advertisement

Samsung ने करा दी ग्राहकों की मौज, वैलेंटाइन्स डे पर थोक के भाव मिल रहे स्मार्टफोन्स, भरा पड़ा है स्टॉक

Samsung Smartphone: Samsung ने ग्राहकों के लिए ये ऑफर शुरू किया है जिसमें महंगे वाले स्मार्टफोन अब तक की सबसे कम कीमत पर मिल रहे हैं, ये डील चंद दिनों के लिए है ऐसे में आप इसका लाभ ले सकते हैं. 

Photo Credit: Flipkart.com

Samsung Smartphone Discount: Flipkart ने पर वैलेंटाइन्स डे डिस्काउंट ऑफर शुरू कर दिया है जो अभी कुछ दिनों तक चलने वाला है. इस ऑफर में Samsung स्मार्टफोन्स पर सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें कुछ स्मार्टफोंस तो ऐसे हैं जिन्हें लोग थोक के भाव खरीद रहे हैं. शायद आपको भी ये जानकर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन ये बात सच है और आप भी इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं और महंगे स्मार्टफोंस घर बैठे ही ले जा सकते हैं. ये डिस्काउंट फेस्टिव सीजन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर से काफी बड़ा है तो ऐसे में चलिए जानते हैं कौन से स्मार्टफोन पर सबसे तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है. 

इस स्मार्टफोन पर है डिस्काउंट ऑफर 

SAMSUNG Galaxy F13 (Waterfall Blue, 64 GB)  (4 GB RAM) पर फ्लिपकार्ट सबसे भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसमें ग्राहक तकरी बन ना के बराबर पेमेंट करके यह दमदार स्मार्टफोन अपने घर ले जा सकते हैं. अगर आप भी है स्मार्टफोन खरीदते हैं तो मान कर चलिए कि आप की बचत ही बचत होगी. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो ₹14,999 है लेकिन 34 परसेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर दिया जाता है ऐसे में इसका लिस्टेड प्राइस ₹9,799 हो जाता है. अगर आपको ₹9,799 भी ज्यादा लग रहे हैं तो परेशान होने की बात नहीं है क्योंकि हम आपको और भी किफायती कीमत में यह स्मार्टफोन दिलवा सकते हैं.

बता दें कि फ्लिपकार्ट की तरफ से ₹9,250 का एक्सचेंज बोनस इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर दिया जा रहा है ऐसे में अगर यह एक्सचेंज बोनस पूरी तरह से लागू हो जाता है तो आप इस स्मार्टफोन को अपने घर सिर्फ ₹549 चुका कर ले जा सकते हैं. क्यों है ना यह अच्छा ऑफर. खास बात यह है कि कुछ ही दिनों में यह ऑफर खत्म हो जाएगा ऐसे में अगर आप भी भारी बचत करना चाहते हैं तो इससे अच्छा मौका फिर आपको नहीं मिलने वाला.

Trending news