दिवाली के बाद भी यहां मिल रहा थोक के भाव में सामान, 300 रुपये में भर लाएं इतनी चीजें
Advertisement
trendingNow11959969

दिवाली के बाद भी यहां मिल रहा थोक के भाव में सामान, 300 रुपये में भर लाएं इतनी चीजें

अगर आप किसी कारण वश दिवाली के समय शॉपिंग नहीं कर पाए हैं, तो अभी भी बेहतरीन मौका है. आज हम आपको कुछ ऐसे सामान के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप 300 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं. तो आइए देखते हैं कि इस लिस्ट में क्या-क्या है?

दिवाली के बाद भी यहां मिल रहा थोक के भाव में सामान, 300 रुपये में भर लाएं इतनी चीजें

दिवाली खत्म हो गई है, लेकिन त्योहारी सीजन अभी भी जारी है. कई बड़ी सेल अभी भी चल रही हैं, जहां ग्राहक एक से बढ़कर एक डील और डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. अगर आप किसी कारण वश दिवाली के समय शॉपिंग नहीं कर पाए हैं, तो अभी भी बेहतरीन मौका है. आज हम आपको कुछ ऐसे सामान के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप 300 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं. तो आइए देखते हैं कि इस लिस्ट में क्या-क्या है?

Cooktops पर धमाकेदार डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की सेल में इंडक्शन कुकटॉप्स पर शानदार डील मिल रही है. शुरुआती कीमत सिर्फ 1,199 रुपये है. Kent 16058 इंडक्शन कुकटॉप को आप 1,859 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि Pigeon Favorite IC 1899W इंडक्शन कुकटॉप को 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं.

इलेक्ट्रिक केटल सस्ते में

फ्लिपकार्ट की सेल में किचन एप्लायंस पर जबरदस्त डील मिल रही है. Kenstar Estella 1.6 इलेक्ट्रिक केटल को आप 63% की छूट पर सिर्फ 549 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट स्मार्ट बाय एग बॉयलर किचन एग कूकर को आप 40% की छूट पर सिर्फ 379 रुपये में खरीद सकते हैं. सेल में किचन चिमनी पर भी भारी छूट मिल रही है. Hindware Clarissa Blk 60 क्लारिसा को आप 58% की छूट पर सिर्फ 5,599 रुपये में खरीद सकते हैं.

एयर फ्रायर पर डील

फ्लिपकार्ट सेल में एयर फ्रायर को सस्ते में खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर आप इसे 3,499 रुपये में खरीद सकते हैं. जूसर मिक्सर ग्राइंडर की शुरुआती कीमत सिर्फ 1,099 रुपये है. बैंक ऑफर और डिस्काउंट के बाद, आप इसे और भी सस्ते में खरीद सकते हैं.

Trending news