Smart TV: स्मार्ट टीवी पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, साइज है 32 इंच और कीमत 15 हजार से भी कम
Advertisement
trendingNow11260634

Smart TV: स्मार्ट टीवी पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, साइज है 32 इंच और कीमत 15 हजार से भी कम

LED TV Discount: अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदारी के शौकीन हैं तो आपके लिए कंपनी ने स्मार्ट टीवी पर तगड़ा ऑफर शुरू किया है जिसका लाभ आप उठा सकते हैं और हजारों रुपये बचा सकते हैं. 

Photo Credit: Flipkart.com

32 inch Smart LED Tv Gets Heavy Discount on Flipkart: अगर आप अपने घर में थिएटर जैसा मूवी एक्सपीरियंस हासिल करना चाहते हैं तो नॉर्मल टीवी को स्मार्ट LED टीवी से रिप्लेस कर सकते हैं. दरअसल स्मार्ट एलईडी टीवी पर पिक्चर क्वॉलिटी इतनी जबरदस्त होती है कि आपको रियल लाइफ एक्सपीरियंस हासिल हो जाता है. हालांकि ते स्मार्ट टीवी कई बार काफी महंगी हो जाती हैं और आपके बजट में फिट नहीं होती हैं. अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कहां से आप सस्ती स्मार्ट एलईडी टीवी खरीद सकते हैं. 

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है ऑफर

फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट स्मार्ट एलईडी टीवी की खरीदारी पर डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। ये डिस्काउंट खासतौर से 32 इंच की स्मार्ट एलईडी टीवी पर दिया जा रहा है. 32 इंच का साइज एक एलईडी टीवी के नजरिए से काफी अच्छा माना जाता है. हालांकि आपका घर अगर ज्यादा बड़ा है तो आप टीवी का बड़ा साइज चुन सकते हैं. 

कौन से मॉडल पर है ऑफर 

अगर आप ये जानना चाहते हैं कि कौन सी स्मार्ट एलईडी टीवी पर ऑफर दिया जा रहा है तो बता दें कि, realme NEO 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV पर ये ऑफर चल रहा है. ये 32 इंच की दमदार फीचर्स से लैस स्मार्ट टीवी है जो देखने में स्टाइलिश है और इसकी पिक्चर क्वॉलिटी भी काफी दमदार है. अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर पहले से ही इस स्मार्ट टीवी की खरीद पर 43 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 12,499 रुपये हो जाती है. 

मिल रहा है एक्सचेंज बोनस 

अगर आपको ये कीमत भी ज्यादा लग रही है तो ठहरिए क्योंकि यहां पर एक और ऑफर भी है जो आपको काफी पसंद आएगा. दरअसल इस स्मार्ट टीवी की खरीद पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इसमें से कितनी रकम आप बचा सकते हैं ये आपकी पुरानी टीवी की कंडीशन से ही पता चलेगा. फिलहाल ग्राहकों के लिए ये ऑफर किसी पैसा वसूल डील से कम नहीं है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news