iPhone 14 बिकेगा सबसे सस्ते दाम पर! इस सेल में महंगे से महंगे फोन्स मिलेंगे बंपर छूट में; यहां देखें List
Advertisement

iPhone 14 बिकेगा सबसे सस्ते दाम पर! इस सेल में महंगे से महंगे फोन्स मिलेंगे बंपर छूट में; यहां देखें List

Flipkart Big Saving Days sale: फ्लिपकार्ट सेल 11 मार्च यानी कल से शुरू होने वाली है. जिसमें iPhone 14, iPhone 14 Plus, नथिंग फोन सहित लोकप्रिय स्मार्टफोन पर कई डील्स की पेशकश की जाएगी. सेल में कई बैंक ऑफर्स भी हैं, जो फोन की कीमत को काफी कम कर देगा.

 

iPhone 14 बिकेगा सबसे सस्ते दाम पर! इस सेल में महंगे से महंगे फोन्स मिलेंगे बंपर छूट में; यहां देखें List

Flipkart Big Saving Days sale: फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल की शुरुआत होने जा रही है. सेल 11 मार्च यानी कल से शुरू होगी और 15 मार्च तक जारी रहेगी. जिसमें iPhone 14, iPhone 14 Plus, नथिंग फोन सहित लोकप्रिय स्मार्टफोन पर कई डील्स की पेशकश की जाएगी. सेल में कई बैंक ऑफर्स भी हैं, जो फोन की कीमत को काफी कम कर देगा. हालांकि फ्लिपकार्ट ने ऑफर्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट ने वेबसाइट पर कुछ डील्स को टीज किया है. आइए जानते हैं किन फोन्स पर जबरदस्त डिस्काउंट्स मिलने वाले हैं...

iPhone 14 Offers & Discounts

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के दौरान  iPhone 14 और iPhone 14 Plus की कीमत में बड़ी कटौती होने की संभावना है. iPhone 14 की कीमत 60,009 रुपये से 69,999 रुपये के बीच हो सकती है. इसी तरह, iPhone14 Plus भी फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 80,000 रुपये से कम में बिकेगा. फिलहाल फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 71,999 रुपये में बिक रहा है, जो पहले से ही लॉन्चिंग प्राइज (79,999 रुपये) से कम है. सेल के दौरान आप स्मार्टफोन की कीमत को 60,000 रुपये तक कम करने के लिए बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर को क्लब कर सकते हैं.

Nothing Phone (1)

सेल के दौरान Nothing Phone (1) को भारी छूट के साथ बेचा जाएगा. स्मार्टफोन को वर्तमान में बेस 128GB वेरिएंट के लिए 27,999 रुपये में बेचा जा रहा है, लेकिन बिक्री के दौरान, बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर को मिलाकर डिवाइस की कीमत को 25,000 रुपये तक कम किया जा सकता है. फ्लिपकार्ट ने अभी तक ऑफर प्राइज का खुलासा नहीं किया है. रात 12 बजे के बाद फोन की कीमत सामने आ जाएगी.

Google Pixel 7

Google Pixel 7 को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है. इसकी लॉन्चिंग प्राइज 59,999 रुपये है. लेकिन सेल के दौरान यह 50 हजार रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध होगा. गूगल पिक्सल फैन्स के लिए यह कीमत काफी शानदार होने वाली है. Pixel 7 Pro को भी सेल के दौरान डिस्काउंटेड प्राइस पर बेचा जाएगा। हालांकि, छूट की सही राशि की अभी घोषणा नहीं की गई है. इस सेल में फोन को अपग्रेड करने का शानदार मौका है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news