Flipkart Big Billion Days: iPhone 13 पर अब तक का सबसे शानदार डिस्काउंट! तुरंत उठाएं फायदा
Advertisement
trendingNow11290399

Flipkart Big Billion Days: iPhone 13 पर अब तक का सबसे शानदार डिस्काउंट! तुरंत उठाएं फायदा

Flipkart Big Billion Days Sale की शुरुआत 6 अगस्त, 2022 से शुरू हो गई है और इसमें कई सारे धमाकेदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं. इस सेल से आप iPhone 13 को भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. ये एक ऐसा ऑफर है जिसे आपको किसी भी हाल में अपने हाथों से जाने नहीं देना चाहिए..

 

Photo Credit: Macworld

Apple iPhone 13 Offer Flipkart Big Billion Days: आपको शायद पता होगा, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) पर 6 अगस्त, 2022 यानी आज से अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल (Amazon Great Freedom Festival Sale) की शुरुआत हो चुकी है. अमेजन को टक्कर देने के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने भी आज से ही फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) का आगाज कर दिया है. इस सेल में वैसे तो कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है, लेकिन आज हम ऐप्पल (Apple) के लेटेस्ट स्मार्टफोन, आईफोन 13 (iPhone 13) पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बात कर रहे हैं. आइए इस शानदार ऑफर के बारे में सबकुछ जानते हैं.. 

सस्ते में खरीदें iPhone 13 

आपको बता दें कि फिलहाल हम iPhone 13 के 128GB वाले वेरिएंट की बात कर रहे हैं जिसकी लॉन्च कीमत 79,900 रुपये है. इस स्मार्टफोन को सेल के तहत 7% के डिस्काउंट के बाद 73,999 रुपये में बेचा जा रहा है. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं और इसका पेमेंट ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये की छूट और मिल जाएगी जिसके बाद आप इस फोन को 71,999 रुपये में खरीद सकेंगे. 

iPhone 13 पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट!

अगर आपको लग रहा है कि ऑफर यहां खत्म हो गया है तो हम आपको बता दें अभी एक ऑफर और है. इस फोन को अपने पुराने फोन के बदले में खरीदकर आप 19 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है तो आपके लिए इस फोन की कीमत 71,999 रुपये से और कम होकर 52,999 रुपये हो जाएगी. इसका मतलब है कि कुल मिलाकर इस डील में आप 26,901 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. 

iPhone 13 के फीचर्स 

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं, इस डील में iPhone 13 के 128GB वाले स्टोरेज वेरिएंट की बात की जा रही है. ये स्मार्टफोन A15 बायोनिक चिप पर काम करता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone 13 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वारंटी भी दी जाएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news