Fire-Boltt ने फेस्टिव सीजन से पहले मार्केट में उतारीं दो धांसू Smartwatch, डिजाइन और फीचर्स देखकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11355746

Fire-Boltt ने फेस्टिव सीजन से पहले मार्केट में उतारीं दो धांसू Smartwatch, डिजाइन और फीचर्स देखकर उड़ जाएंगे होश

Smartwatch: फेस्टिव सीजन से पहले फायर बोल्ट ने भारतीयों के लिए दो धुआंधार स्मार्टवॉच मार्केट में उतार दी हैं जिनमें सेगमेंट के बेस्ट फीचर्स ऑफर किए जा रहे हैं और उनकी कीमत भी बेहद ही किफायती है.

Fire-Boltt ने फेस्टिव सीजन से पहले मार्केट में उतारीं दो धांसू Smartwatch, डिजाइन और फीचर्स देखकर उड़ जाएंगे होश

Fire Boltt Smartwatch: फायर-बोल्ट ने फेस्टिव सीजन से पहले स्मार्टवॉच प्रेमियों के लिए दो नए टाइमपीस- ​​एटम और निंजा कॉल प्रो के लॉन्च के साथ एक डबल बोनान्ज़ा लेकर आया है. फायर-बोल्ट एटम फ्लिपकार्ट पर 3799 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, वहीं फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो विशेष रूप से अमेज़ॅन पर 1999 रुपये में उपलब्ध है. दोनों स्मार्टवॉच कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट- Fireboltt.com पर भी उपलब्ध हैं.

फायर-बोल्ट एटम 

एटम को 1.3 ”राउंड डायल में पैक किया गया, फायर-बोल्ट एटम एक स्मार्टवॉच है जिसमें सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास AMOLED डिस्प्ले है जो एक तेज अल्ट्रा-हाई 360x360 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है. इसमें ग्राहकों को इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के शक्तिशाली कॉम्बो के साथ, आप सीधे अपनी स्मार्टवॉच से कॉल कर सकते हैं और रिसीव कर सकते हैं, जबकि उन्नत इनबिल्ट वॉयस असिस्टेंट आपको रिमाइंडर सेट करने और अपडेट चेक करने जैसे कामों के लिए अपने कमांड चलाने की अनुमति देता है. इसमें 120 स्पोर्ट्स मोड के साथ, दौड़ने और चलने से लेकर टेनिस और क्रिकेट तक, स्मार्टवॉच हर कदम, हर गोद और हर स्टेट पर नजर रखते हुए खेल विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है. इसमें SPO2 मॉनिटर, हार्ट रेट ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर शामिल हैं. ये IP67 वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है. 

फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो

यह ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच, एक बेहतरीन हेल्थ सूट और 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है जो स्पोर्ट्स एंथूज़िआस्ट के लिए सबसे अच्छी साबित हो सकती है. इसमें ग्राहकों को 1.69 ” का डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टवॉच आपको क्विक एक्सेस डायल पैड, कॉल हिस्ट्री और सिंक हिस्ट्री के साथ दुनिया से जुड़े रहने देती है. एआई वॉयस असिस्टेंट फीचर आपको अपनी आवाज के कमांड पर और भी काम करने देता है, चाहे वह नोटिफिकेशन एक्सेस करना हो, कैमरा या म्यूजिक कंट्रोल करना हो या अलार्म सेट करना हो या स्टॉपवॉच का इस्तेमाल करना हो. इसमें इनबिल्ट गेम्स के साथ 220 एमएएच की दी गई है जो 6 दिनों तक चलती है. ये आईपी 67-रेटेड वॉटर रेजिस्टेंट भी है. 

Trending news