Smartphone Under 8K: इससे सस्ते स्मार्टफोन पूरे मार्केट में नहीं, महंगे मॉडल्स को देते हैं कड़ी टक्कर
Advertisement

Smartphone Under 8K: इससे सस्ते स्मार्टफोन पूरे मार्केट में नहीं, महंगे मॉडल्स को देते हैं कड़ी टक्कर

Entry Level Smartphone: एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स की भारत में काफी ज्यादा डिमांड है, दरअसल इन्हें खरीदना आपकी जेब पर बोझ नहीं डालता है. आप भी इन्हें खरीदना चाहते हैं तो ये ऑप्शंस आपके बजट में फिट जो जाएगा. 

Smartphone Under 8K: इससे सस्ते स्मार्टफोन पूरे मार्केट में नहीं, महंगे मॉडल्स को देते हैं कड़ी टक्कर

Smartphone in Budget Range: अगर आप अपने लिए या अपने घर वालों के लिए एक स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट 8 हजार रुपये से भी कम है तो आपके लिए हम दमदार स्मार्टफोन्स लेकर आए हैं. दरअसल बजट रेंज में कई ऐसे दमदार स्मार्टफोन मौजूद हैं जिनके बारे में ज्यादातर लोगों को जानकारी नहीं है. ये स्मार्टफोन स्टाइलिश हैं साथ ही साथ बेहद ही दमदार हैं. आपको कन्फ्यूज ना होना पड़े इस बात को समझते हुए आज हम आपको इनमें से कुछ बेहद ही दमदार स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको भी पसंद आएंगे जो फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के मामले में काफी आगे हैं. 

realme C30 (Lake Blue, 32 GB)  (2 GB RAM)

ये एक बेहतरीन एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जो डिजाइन के मामले में साथ ही फीचर्स के मामले में आपको अहसास ही नहीं होने देता है कि ये एंट्री लेवल सेगमेंट का स्मार्टफोन है. अगर आपका बजट 8 हजार रुपये से कम है तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. इसमें आपको 32 GB स्टोरेज और 2 GB RAM देखने को मिल जाती है. अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इस स्मार्टफोन को सिर्फ 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 

REDMI 9i Sport (Coral Green, 64 GB)  (4 GB RAM)

रेडमी एक जानी मानी कंपनी है, इस कंपनी के स्मार्टफोन काफी किफायती होते हैं. आपको बता दें कि REDMI 9i Sport एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है. ये डिजाइन और फीचर्स के मामले में एक दमदार स्मार्टफोन है और आपको इसमें वो सभी फीचर्स मिल जाते हैं जो आपको महंगे वाले स्मार्टफोन में देखने को मिलते हैं. REDMI 9i Sport में ग्राहकों को 64 GB स्टोरेज और 4 GB RAM देखने को मिल जाती है. इस स्मार्टफोन में कई बड़ी खासियतें हैं जिनमें डुअल सिम कार्ड, हाइब्रिड सिम स्लॉट, OTG कम्पैटिबिलिटी, 16.59 cm (6.53 inch) की डिस्प्ले, 1600 x 720 Pixel रेजोल्यूशन के साथ HD+ IPS डिस्प्ले देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन को किफायती बजट में एक अच्छा ऑप्शन माना जाता है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news