Elon Musk हुए और सख्त, ट्विटर कर्मचारियों को अब हर शुक्रवार करना होगा ये काम
Advertisement
trendingNow11452701

Elon Musk हुए और सख्त, ट्विटर कर्मचारियों को अब हर शुक्रवार करना होगा ये काम

Elon Musk रोज कोई न कोई बड़े फैसले ले रहे हैं. छंटनी के बाद मस्क ने कर्मचारियों से ज्यादा देर तक काम करने को कहा है. अब उन्होंने कर्मचारियों को नया फरमान सुनाया है, जिसको सुनकर सभी हैरान रह गए हैं...

 

Elon Musk हुए और सख्त, ट्विटर कर्मचारियों को अब हर शुक्रवार करना होगा ये काम

एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर पर काम करने के लिए कड़े नियम बनाते रहते हैं. द वर्ज के अनुसार, मस्क चाहते हैं कि सभी ट्विटर कर्मचारी हर शुक्रवार को ईमेल भेजें, उन्हें अपने काम या 'कोड सैम्पल्स' के बारे में अपडेट करें यदि वे इंजीनियर हैं. नियम कथित तौर पर एक इंटरनल मेमो में निर्धारित किया गया था और कर्मचारियों को एक कंपनी अलाइज ईमेल करने का निर्देश दिया जाता है ताकि मस्क के सामान्य नियमित इनबॉक्स को बख्शा जा सके. वर्तमान में, ट्विटर में लगभग 2,700 कर्मचारी हैं.

कर्मचारियों को भेजना होगा वर्क-अपडेट ईमेल

ट्वीट्स की एक सीरीज में, द वर्ज के एडिटर एलेक्स हीथ ने संकेत दिया है कि कर्मचारियों को इस सप्ताह से वर्क-अपडेट ईमेल भेजने की आवश्यकता है. गुरुवार और शुक्रवार को थेंक्सगिविंग सेलिब्रेशन के कारण कर्मचारियों को कथित तौर पर इस सप्ताह बुधवार को ईमेल भेजना होगा. इंटरनल मेमो में कथित तौर पर लिखा है, 'ट्विटर को दुनिया में सबसे अधिक प्रदर्शन करने वाली तकनीकी सॉफ्टवेयर कंपनी बनाने के लिए तत्पर हैं.'

इस डिपार्टमेंट में फिर होंगी भर्तियां

द वर्ज की यह भी रिपोर्ट है कि मस्क ने सोमवार को ट्विटर कर्मचारियों के साथ एक व्यापक बैठक आयोजित की, जहां उन्होंने कहा कि कंपनी ने अभी छंटनी की है. वास्तव में, ट्विटर जल्द ही रि-हायरिंग की प्लानिंग बना रहा है, खासकर सेल्स डिपार्टमेंट में.

ऐसा इसलिए है क्योंकि मस्क द्वारा अपनी टीमों से सदस्यों को निकालने के लिए कहने के बाद पिछले हफ्ते कई सेल्स डिपार्टमेंट्स के मैनेजर्स ने कंपनी छोड़ दी. ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट है कि कई सेल्स वर्टिकल के कर्मचारियों को सोमवार को हटा दिया गया.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news