अब किसी का भी WhatsApp Status फटाक से करें डाउनलोड, बेहद ही आसान है इसका तरीका
Advertisement
trendingNow11781634

अब किसी का भी WhatsApp Status फटाक से करें डाउनलोड, बेहद ही आसान है इसका तरीका

WhatsApp Tricks: किसी भी WhatsApp Status को इस बेहद ही आसान सी ट्रिक के साथ डाउनलोड किया जा सकता है, अगर आपको अब तक इसकी जानकारी नहीं थी तो अब आप इसके बारे में जान सकते हैं. 

अब किसी का भी WhatsApp Status फटाक से करें डाउनलोड, बेहद ही आसान है इसका तरीका

WhatsApp Tricks: व्हाट्सएप ने कुछ साल पहले 'स्टेटस' फीचर पेश किया था. ऐसे बहुत से लोग हैं जो स्टेटस अपलोड करने के लिए न सिर्फ इंस्टाग्राम बल्कि व्हाट्सएप का भी इस्तेमाल करते हैं. कई बार ऐसा होता है जब आपको अपने दोस्तों के स्टेटस पसंद आते हैं और आपका मन करता है कि इसे डाउनलोड कर लिया जाए, लेकिन आप उसका स्क्रीनशॉट ले सकते हैं, वीडियो के लिए आपको थर्ड पार्टी पर ऐप पर निर्भर रहना पड़ता है. 

व्हाट्सएप आपको स्टेटस डाउनलोड करने की अनुमति नहीं देता है. कुछ साल पहले, प्लेटफ़ॉर्म ने उपयोगकर्ताओं को किसी व्यक्ति की प्रोफ़ाइल तस्वीर डाउनलोड करने की अनुमति दी थी, लेकिन किसी व्यक्ति की गोपनीयता के लिए इस फीचर को हटा दिया गया था. यूजर्स को सलाह दी जाती है कि वे स्टेटस डाउनलोड करने से पहले व्यक्ति की अनुमति लें.

यदि नहीं जानते हैं तो बता दें कि व्हाट्सएप आपको स्टेटस के रूप में 30 सेकंड का वीडियो पोस्ट करने की अनुमति देता है. अगर आप बड़ी फाइल अपलोड करने की कोशिश करेंगे तो व्हाट्सएप उसे क्रॉप कर देगा और फिर आपको क्लिप दिखाएगा.

अपने दोस्तों का व्हाट्सएप स्टेटस कैसे सेव करें

स्टेप 1: सबसे पहले, आपको एक थर्ड पार्टी ऐप डाउनलोड करना होगा, जिसे 'स्टेटस सेवर - व्हाट्सएप के लिए डाउनलोडर' कहा जाता है.

स्टेप  2: ऐप खोलें और इसे अपने फोन के स्टोरेज तक पहुंचने की अनुमति दें.

स्टेप  3: अब, व्हाट्सएप स्टेटस को डाउनलोड करने या सेव करने के लिए, आपको सबसे पहले मैसेजिंग ऐप में स्टेटस देखना होगा. एक बार जब आप स्टेटस देख लें, तो आपको स्टेटस सेवर ऐप खोलना होगा.

स्टेप  4: जब आप इसे खोलेंगे तो आपको वे सभी स्टेटस दिखाई देंगे जो आपने व्हाट्सएप पर देखे हैं. अब, आपको बस उस वीडियो या छवि पर टैप करना है जिसे आप सेव करना चाहते हैं और फिर डाउनलोड आइकन पर दबाएं, जो नीचे स्थित है. 

Trending news