अब घर में डिलीवर होगा गर्मा-गरम पिज्जा, Dominos ने ढूंढ निकाला ये धांसू जुगाड़
Advertisement
trendingNow11972604

अब घर में डिलीवर होगा गर्मा-गरम पिज्जा, Dominos ने ढूंढ निकाला ये धांसू जुगाड़

Dominos ऐसा इलेक्ट्रिक बाइक ला रहा है, जिसमें ओवन मिलेगा, जिसका नाम Dominos dxb है. इसको खास पिज्जा को डिलीवर करने के लिए डिजाइन किया गया है. यह ई-बाइक एक सॉल्यूशन है, जो ग्राहक तक पहुंचने तक पिज्जा को गर्म रखेगा. 

 

अब घर में डिलीवर होगा गर्मा-गरम पिज्जा, Dominos ने ढूंढ निकाला ये धांसू जुगाड़

सबसे जल्दी और टेस्टी पिज्जा डिलीवर करने के लिए पॉपुलर डोमिनोज अपने डिलीवरी गेम को बहुत आगे ले जा रहा है. वो एक ऐसा इलेक्ट्रिक बाइक ला रहा है, जिसमें ओवन मिलेगा, जिसका नाम Dominos dxb है. इसको खास पिज्जा को डिलीवर करने के लिए डिजाइन किया गया है. यह ई-बाइक एक सॉल्यूशन है, जो ग्राहक तक पहुंचने तक पिज्जा को गर्म रखेगा. 

E-Bike को कहा जाता है dxb

पिज्जा डिलीवरी के लिए हमेशा एक समस्या रही है कि पिज्जा गरम रह सके. ट्रैफिक जाम और लंबे वितरण मार्गों के कारण, पिज्जा अक्सर गुनगुना और गीला हो जाता है. लेकिन अब, एक नई कंपनी, dxb, इस समस्या को हल करने का दावा कर रही है. dxb एक ई-बाइक है जिसमें एक एकीकृत मोबाइल ओवन है. जब कोई पिज्जा ऑर्डर करता है, तो dxb पिज्जा को ओवन में रखता है और इसे आपके दरवाजे तक ले जाता है. ओवन सुनिश्चित करता है कि पिज्जा ओवन से आपके दरवाजे तक बेहद गर्म रहे.

dxb पिज्जा को गर्म रखने के साथ-साथ सुरक्षित रूप से पहुंचाने पर भी ध्यान केंद्रित करता है. शहरी परिदृश्यों में नेविगेट करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, विशेष रूप से उबड़-खाबड़ इलाकों या ऊपर और नीचे के रास्तों पर. dxb का 'स्पेस एज सस्पेंशन' इन चुनौतियों को दूर करने में मदद करता है. यह शहरी परिदृश्यों में नेविगेट करने में भी कुशल है. dxb एक छोटी और हल्का ई-बाइक है, जिससे यह ट्रैफिक से बचना आसान हो जाता है. इसमें एक शक्तिशाली मोटर भी है जो इसे तेजी से आगे बढ़ने की अनुमति देती है.

आइए इन देशों में

dxb, डोमिनोज पिज्जा द्वारा विकसित एक नया इलेक्ट्रिक बाइक-ओवन, जल्द ही दुनिया भर में सड़कों पर उतरने के लिए तैयार है. डीपीई, डोमिनोज़ का अंतर्राष्ट्रीय व्यवसाय, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और कई यूरोपीय और एशियाई देशों में dxb को तैनात करने की योजना बना रहा है.

Trending news