Jio VS Airtel: जानें किसका सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज है बेस्ट, पढ़ें पूरा कम्पैरिजन
Advertisement

Jio VS Airtel: जानें किसका सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज है बेस्ट, पढ़ें पूरा कम्पैरिजन

Jio Vs Airtel: Jio और Airtel दोनों ही काफी सारे प्रीपेड प्लान्स की पेशकश करते हैं, हालांकि इन दोनों के सस्ते प्रीपेड रिचार्ज के बीच अगर कम्पेरिजन किया जाए तो कौन सा प्लान बेस्ट होगा ये आपको आज पता चलेगा. 

Jio VS Airtel: जानें किसका सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज है बेस्ट, पढ़ें पूरा कम्पैरिजन

Cheapest Prepaid Recharge: जिओ और एयरटेल दोनों के प्लान्स को ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जाता है, दोनों ही कंपनियां अपने ग्राहकों को हर बेनिफिट देती हैं. ग्राहक अपने बजट और अपनी जरूरत के हिसाब से प्लान चुन सकते हैं. हालांकि आपका बजट और जरूरत दोनों ही कम है तो जाहिर सी बात है आप ऐसा रिचार्ज प्लान चुनना चाहेंगे जो ना सिर्फ सस्ता हो बल्कि उसमें अच्छे बेनिफिट्स भी मिल जाएं. ऐसे में हम ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए Jio और Airtel के दो सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स का कम्पैरिजन लेकर आए हैं जो ग्राहकों को पसंद आ सकते हैं और उन्हें पता भी चल जाएगा उनके लिए कौन सा प्लान बेस्ट रहेगा.  

Jio का 119 रुपये वाला प्लान 

Jio के इस प्लान रोजाना 1.5 जीबी डेटा मिलता है. इतना ही नहीं प्लान में 300 मुफ्त एसएमएस के साथ 14 दिन की वैलिडिटी भी दी गई है. इस प्लान में ग्राहकों को 21 जीबी डेटा मिलेगा. इसके साथ ही ग्राहक 14 दिन तक जियो टीवी (Jio TV), जियो सिनेमा (Jio Cinema), जियो सिक्योरिटी (Jio Security) और जियो क्लाउड (Jio Cloud) की सेवाएं भी ले सकते हैं. 

Airtel का 209 रुपये वाला प्लान

Airtel के 209 रुपये के प्लान की बात की जाए तो इसमें हर रोज डेटा ऑफर किया जाता है जिसे ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 21 दिन की है. इसे खरीदने पर आपको रोजाना 1 जीबी डेटा मिलता है. अगर आप अनलिमिटेड कॉलिंग चाहते हैं तो इस प्लान में आपको वो खासियत भी मिल जाती है. इस प्लान के साथ आपको 100 हर रोज दिए जाते हैं जिन्हें आप जरूरत पड़ने पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. ये प्लान ग्राहकों के बजट को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है और आपको भी अगर इनमें से कोई प्लान पसंद आ रहा है तो आप भी इसे चुन सकते हैं. 

Trending news