महज 25 रुपये का ये नाइट लैम्प मचा रहा बवाल, लैपटॉप, पावर बैंक से लेकर चार्जर में भी हो जाता है फिट
Advertisement
trendingNow11666505

महज 25 रुपये का ये नाइट लैम्प मचा रहा बवाल, लैपटॉप, पावर बैंक से लेकर चार्जर में भी हो जाता है फिट

LED Bulb: इस बल्ब की मार्केट में इतनी ज्यादा डिमांड हो चुकी है कि लोग इसे बल्क में खरीद रहे हैं, यह बिजली तो बचाता ही है साथ ही साथ इसकी कीमत इतनी कम है कि आपको यकीन ही नहीं होगा.

महज 25 रुपये का ये नाइट लैम्प मचा रहा बवाल, लैपटॉप, पावर बैंक से लेकर चार्जर में भी हो जाता है फिट

USB Night Lamp: नाइट लैंप खरीदना आपके लिए थोड़ा सा महंगा सौदा साबित हो सकता है क्योंकि इसकी कीमत ₹500 से लेकर ₹2000 तक जाती है लेकिन अगर आप अपने कमरे के लिए किफायती कीमत में एक नाइट लैंप खरीदना चाहते हैं तो मार्केट में इसका एक तगड़ा ऑप्शन आया है. यह ऑप्शन इतना जोरदार है कि आपके पैसे भी बचाएगा साथ ही साथ आपके घर की बिजली का बिल भी कम रखने में मददगार साबित होगा. इस बल्ब की कीमत एक बड़ा मुद्दा है कि लोग इसे जबरदस्त तरीके से खरीद रहे हैं और सिर्फ एक ही नहीं बल्कि एक साथ इतने बल्ब खरीद रहे हैं जितने के बारे में आपको अंदाजा भी नहीं होगा. आज हम आपको इस बल्ब के बारे में विस्तार से बताते हैं जिससे आप भी इसे खरीद सके और इसका इस्तेमाल कर सकें.

कौन सा है ये खास बल्ब 

जिस लाइटिंग के बारे में हम बात कर रह हैं उसका आकार तकरीबन 2 सेंटीमीटर का है लेकिन जहां बात आती है रोशनी की तो ये आपको हैरान कर सकती है. दरअसल हजारों रुपये नाइट लैम्प में आप अगर खर्च नहीं करना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. इसका नाम T.H.L.S USB Night Light, 6-Pack Plug in Small Led Nightlight Mini Portable for PC Car Bulb Indoor Outdoor Camping Reading Sleeping White है. ये उस समय आपके बड़े काम आती हैं जब आप कंट्रोल तरीके से से थोड़ी सी लाइटिंग चाहते हैं जो आंखों में चुभे भी ना साथ ही साथ बिजली का बिल भी बचाए.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

अगर बात करें खासियत की तो ग्राहक इस लाइटिंग को 25 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. ये लाइट इतनी किफ़ायती है और यही वजह है कि मार्केट में इसकी इतनी जबरदस्त डिमांड आ रही है. अगर आप इस बारे में नहीं जानते थे तो इसे आप भी ट्राई कर सकते हैं. ये लाइटिंग अमेजन पर उपलब्ध है और इसे खरीदना है तो आपको बस ऑनलाइन इसे परचेज करना पड़ेगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news