भरा पड़ा है 32 इंच के UHD TV का स्टॉक, महज 5 हजार में खरीद रहे हैं ग्राहक
Advertisement

भरा पड़ा है 32 इंच के UHD TV का स्टॉक, महज 5 हजार में खरीद रहे हैं ग्राहक

Cheapest Smart TV: UHD टीवी की भारत में काफी डिमांड है और इसे खरीदना कई बार काफी महंगा साबित होता है, इसके पीछे वजह है तकनीक, हालांकि इसे ग्राहक 5 हजार में अपने घर ले जा सकते हैं. 

 

 

 

भरा पड़ा है 32 इंच के UHD TV का स्टॉक, महज 5 हजार में खरीद रहे हैं ग्राहक

32 inch UHD TV: भारत में अल्ट्रा एचडी टीवी की शुरुआती कीमत ₹20000 है और ऐसा इसलिए है क्योंकि इसमें बेहद ही खास तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है जिसकी बदौलत है विजुअल एक्सपीरियंस आम स्मार्ट एलईडी टीवी से 2 गुना रहता है. वैसे तो कई सारी कंपनियां अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी तैयार कर रही है लेकिन इन्हें खरीदना कई बार ग्राहकों के बजट से बाहर निकल जाता है ऐसे में एक मार्केट ऐसी है जो ग्राहकों को मेथी के फायदे कीमत में अल्ट्रा एचडी टीवी ऑफर कर रही है. सबसे खास बात तो यह है कि यहां पर आपको अलग-अलग साइज के अल्ट्रा एचडी टीवी के ऑप्शन मिल जाता है जिनकी बदौलत आप अपना पसंदीदा ऑप्शन चुन सकते हैं. अगर आप 32 इंच का ऑप्शन सुनना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर कितनी कीमत में ग्राहक इसे खरीद सकते हैं.

कहां पर मिल रहा है ऑफर

अगर आप ऑफलाइन शॉपिंग करते हैं तो लोग कल सेलर्स के पास आपको देहाती के फायदे कीमत में अल्ट्रा एचडी टीवी सी अच्छी रेंज देखने को मिल जाएगी, दरअसल लोकल सेलर्स इन भारत में तैयार करते हैं और इसी वजह से इनकी कीमत काफी कम होती है और यही सेलर्स फेसबुक मार्केटप्लेस जैसे प्लेटफार्म पर भी इस अल्ट्रा एचडी टीवी उपलब्ध करवाते हैं जहां से ग्राहक इन्हें अपनी जरूरत के हिसाब से खरीद सकते हैं और घर पर इनकी डिलीवरी करवा सकते हैं.

क्या है खासियत और कितनी होती है कीमत

अगर बात करें खासियत की तो भारत में ही मैन्युफैक्चरिंग होने की वजह से इस अल्ट्रा एचडी टीवी की कीमत जरूर कम रहती है लेकिन जहां पर बात आती है फीचर्स कि वहां पर कंपनियां किसी तरह का सामने होता नहीं करती हैं और आपको तकरीबन 5 फीचर्स इनमें देखने को मिलते हैं जो मार्केट में मिल रहे इस रेंज के अन्य अल्ट्रा एचडी टीवी में दिए जा रहे हैं. अगर आप 32 इंच का अल्ट्रा एचडी टीवी यहां से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको तकरीबन ₹5000 की रकम चुकानी पड़ेगी. अगर आप 32 इंच से ज्यादा का साइज चुनते हैं तो इसकी कीमत ₹8000 से लेकर ₹15000 तक जाती है जो कि एक किफायती डील है और आपके काफी पैसे बचा सकती है. खास बात यह है कि अगर अल्ट्रा एचडी टीवी भविष्य में कभी खराब होती है तो हिंदू की रिपेयरिंग कॉस्ट काफी कम होती है क्योंकि ने भारत में तैयार किया जा रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news