Cheapest Recharge Plan: ये हैं सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान, सिर्फ 26 रुपये से शुरू है कीमत
Advertisement
trendingNow11412828

Cheapest Recharge Plan: ये हैं सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान, सिर्फ 26 रुपये से शुरू है कीमत

Prepaid Plans: प्रीपेड रिचार्ज प्लान आप में से बहुत सारे लोग इस्तेमाल करते होंगे, दरअसल ये किफायती भी होते हैं साथ ही आप फ्लेक्सिबल तरीके से इन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं और जब मर्जी चाहें प्लान चेंज कर सकते हैं. अगर आप एक किफायती प्लान की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए 30 रुपये से भी कम कीमत के बेहतरीन प्लान लेकर आए हैं जो आपको पसंद आएंगे.

Cheapest Recharge Plan: ये हैं सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान, सिर्फ 26 रुपये से शुरू है कीमत

Cheapest Prepaid Recharge Plans For Users: टेलीकॉम कंपनियों यूजर्स के लिए कई प्रीपेड प्लान्स लॉन्च करती हैं जिनमें कुछ महंगे, तो वहीं कुछ बेहद ही किफायती होते हैं, हालांकि आज हम सिर्फ किफायती प्रीपेड प्लान्स की बात कर रहे हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाते हैं, इन प्लान्स में हम सिर्फ उन प्लान्स की बात करेंगे जो 100 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं लेकिन इनमें बेनिफिट्स की भरमार रहती है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

जियो का प्लान 

जियो सिर्फ 26 रुपये में सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें 28 दिन की वैलिडिटी होती है साथ ही 2 जीबी डाटा मिलता है. इतना ही नहीं 28 दिन की वैलिडिटी के साथ कंपनी 62 रुपये का रिचार्ज प्लान भी ऑफर करती है जिसमें 6 जीबी डाटा मिलता है.

एयरटेल का प्लान 

एयरटेल के सस्ते प्रीपेड प्लान की बात करें तो ये 99 रुपये का है जिसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 99 रुपये का टॉकटाइम मिलता है, जिसका इस्तेमाल ग्राहक कॉलिंग और मैसेजिंग के लिए कर सकते हैं. इसमें आपको 200 एमबी का डाटा भी मिलता है. 

VI के सस्ते रिचार्ज प्लान 

VI अपने यूजर्स को 98 रुपये का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें 15 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 200 एमबी डाटा मिलता है.

BSNL का प्लान 

BSNL के सस्ते रिचार्ज प्लान में 49 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज टॉप पर है जिसमें 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है जिसकी बदौलत आप तकरीबन 2 घंटे तक लगातार बात कर सकते हैं और अपने रिश्तेदारों और करीबियों से जुड़े रह सकते हैं. आप इस प्लान को सेकेंडरी सिम कार्ड में इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे आपका खर्च भी कम होता है और आप दोनों सिम का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. 

Trending news