5 हजार से सस्ता धाकड़ इन्वर्टर, बिजली रहे या जाए, नॉन स्टॉप चलते रहेंगे लाइट और पंखे
Advertisement

5 हजार से सस्ता धाकड़ इन्वर्टर, बिजली रहे या जाए, नॉन स्टॉप चलते रहेंगे लाइट और पंखे

Power Cut: घरों में बिजली जाने की समस्या काफी आम है और इससे छुटकारा दिला सकता है सिर्फ inverter, हालांकि इसकी कीमत ज्यादा होती है. अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम आपके लिए इसका तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं. 

5 हजार से सस्ता धाकड़ इन्वर्टर, बिजली रहे या जाए, नॉन स्टॉप चलते रहेंगे लाइट और पंखे

Cheapest Inverter: Inverter आज हर भारतीय घर की जरूरत बन गया है, इसके पीछे वजह ये है कि, भारत के कुछ इलाकों में बिजली लगातार जाती है. इसकी वजह से बच्चों की पढ़ाई से लेकर घर के काम-काज प्रभावित हो जाते हैं. सबसे ज्यादा दिक्कत गर्मी के मौसम में रहती है क्योंकि पंखे भी काम करना बंद कर देते हैं ऐसे में घर में रहना मुश्किल हो जाता है. अगर आप इस समस्या से बचाना चाहते हैं तो Inverter ही एक मात्र जरिया है लेकिन इसे खरीदना कई बार आपके बजट से बाहर निकल जाता है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसा सस्ता इनवर्टर लेकर आए हैं जो आपके बजट में फिट हो जाएगा और घंटों तक आपके घरों में लगे हुए पंखे और अप्लायंसेज चलाएगा. अगर आप इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये इनवर्टर 

Microtek Digital EB 700 Square Wave Inverter ही वो  प्रोडक्ट है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. ये अमेजन पर बेहद ही किफायती कीमत में  उपलब्ध हैं. ग्राहक इसे अमेजन से सिर्फ ₹4,921 में खरीद सकते हैं और यह कीमत डिस्काउंट के बाद है. कंपनी इस पर 21 फीसद का डिस्काउंट दे रही है. वैसे असल में इसकी कीमत ₹6220 रुपये है जिसपर डिस्काउंट के बाद आपको सिर्फ 3.999 रुपये चुकाने पड़ते हैं. इसे आप ₹235 की EMI पर भी खरीद सकते हैं ये एक बेहद ही दमदार इनवर्टर है.

अगर आप भी इस इनवर्टर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपके लिए एक किफायती ऑप्शन साबित होगा साथ ही आप बिजली जाने की टेंशन लिए बगैर आराम से अपना काम कर पाएंगे. ये वजन में हल्का है और बखूबी से अपना काम करता है ऐसे में इसे खरीदना आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news