Mobile Recharge Plan: इस रिचार्ज प्लान ने मार्केट में मचा दिया गदर, 3 रुपये में 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग!
Advertisement
trendingNow11217077

Mobile Recharge Plan: इस रिचार्ज प्लान ने मार्केट में मचा दिया गदर, 3 रुपये में 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग!

Best Recharge Plan: एयरटेल के 549 रुपये के प्लान में यूजर को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं.

Mobile Recharge Plan: इस रिचार्ज प्लान ने मार्केट में मचा दिया गदर, 3 रुपये में 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग!

Prepaid Recharge Plan: प्रीपेड मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं और लग रहा है कि ज्यादा खर्च हो रहा है तो हम आपको बता रहे हैं कि आप कैसे अपने फोन के खर्च कम कर सकते हैं. हम आपके लिए एक धांसू प्लान लेकर आए हैं जो आपके काम का है. जो बहुत ही सस्ते में आपको महंगे का मजा दे सकता है. 

हम बात कर रहे हैं BSNL के 347 रुपये वाले प्लान की. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना हाई स्पीड का 2 जीबी डेटा मिल रहा है. इस प्लान की वैधता 56 दिन की है. मतलब इस प्लान में यूजर को टोटल 112 जीबी डेटा मिलता है. इस तरह यूजर को 1 जीबी डेटा करीब 3 रुपये में पड़ता है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS भी दिए जा रहे हैं.

Airtel 2GB Data Plan

एयरटेल के 549 रुपये के प्लान में यूजर को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं. इस तरह यूजर को इस प्लान में कुल 112GB डेटा मिलता है. इसके अलावा इसमें एयरटेल एक्ट्रीम मोबाइल पैक, विंक म्यूजिक अपोलो 24X7 सर्किल और फ्री हेलो ट्यून्स की सुविधा दी जा रही है.

Samsung, Xiaomi, Realme के ये चकाचक स्मार्टफोन आते हैं 20000 रुपये से भी कम में, फीचर्स ऐसे कि दिल बोले मेरे हो जाओ

Jio 2GB Data Plan

जियो के 533 रुपये के प्लान में यूजर को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं. इस तरह यूजर को इस प्लान में कुल 112GB डेटा मिलता है. इसके अलावा इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड की सर्विस भी दी जा रही है.

Jio के Plan में 500 रुपये से कम में पाएं 84GB डेटा और इतने सारे Benefits, Vi-Airtel यूजर्स को होगी जलन

VI 2GB Data Plan

वीआई के 539 रुपये के प्लान में यूजर को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं. इस तरह यूजर को इस प्लान में कुल 112GB डेटा मिलता है. इसके अलावा इस प्लान में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर, Vi मूवीज एंड टीवी और डेटा डिलाइट की सुविधा दी जा रही है.

लाइव टीवी

Trending news