Smartwatch Offer: सिर्फ 2,000 रुपये में मिल रही 6 हजार वाली Smartwatch, पूरे 66 परसेंट का है डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11288219

Smartwatch Offer: सिर्फ 2,000 रुपये में मिल रही 6 हजार वाली Smartwatch, पूरे 66 परसेंट का है डिस्काउंट

Smartwatch Offer: भारत में स्मार्टवॉच की खरीद पर काफी डिस्काउंट दिया जा रहा है, अगर आप भी इन्हें खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर तगड़ा डिस्काउंट  मिल रहा है.

Photo Credit: Flipkart.com

Flipkart Smartwatch Discount Offer in India: भारत में स्मार्टवॉच के शौकीनों के लिए अच्छा मौका है. दरअसल फ्लिपकार्ट स्मार्ट वॉच की खरीदारी करने पर ग्राहकों के लिए एक तगड़ा अवसर लेकर आया है, जिसमें ग्राहक तकरीबन ₹4000 की बचत कर सकते हैं. यह ऑफर आमतौर पर ग्राहकों को देखने को नहीं मिलता है. लेकिन इस समय जब ज्यादातर लोग ऑफलाइन मार्केट से स्मार्टवॉच खरीदने के बारे में सोच रहे होंगे उस दौरान फ्लिपकार्ट ने इस ऑफर का ऐलान कर दिया है. यह स्मार्टवॉच कौन सी है और ग्राहक कैसे इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं, आज हम इस बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

  1. Smartwatch पर मिल रहा बेहतरीन डिस्काउंट 
  2. आपके बजट में आसानी से हो जाएगी फिट 
  3. इससे अच्छा ऑफर फिर नहीं मिलने वाला 

कौन सी है यह स्मार्ट 

वाच और क्या है इसकी खासियत अगर बात करें इसे स्मार्ट वॉच का तो इसका नाम है Boult Cosmic, इस स्मार्टवॉच में आपको काफी सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इसमें आपको spo2 के साथ ही हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम साथ ही 10 दिन की दमदार बैटरी लाइफ, फीमेल मेंस्ट्रूअल साइकिल के अलावा ड्रिंक वाटर रिमाइंडर और सेडेंटरी रिमाइंडर देखने को मिल जाता है. यह हर किसी की Health का खास ख्याल रखने में सक्षम है और इसका डिजाइन भी बेहद ही खास है. Boult Cosmic एक वाटर प्रूफ स्मार्ट वॉच है जो फिटनेस बरकरार रखने में आप की काफी मदद करेगी.

कितनी है कीमत और क्या है ऑफर 

अगर बात करें फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट वॉच की कीमत की तो ग्राहक इसे सिर्फ ₹1999 में खरीद सकते हैं. हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है, क्योंकि इस स्मार्ट वॉच पर फ्लिपकार्ट पूरे 66 फीसद का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. इस भारी-भरकम डिस्काउंट के लागू होने के बाद इसकी असल कीमत, ₹5999 से कम होकर ₹1999 हो जाती है. यानी तकरीबन ₹6000 की स्मार्ट वॉच आप सिर्फ ₹2000 रुपये में खरीद सकते हैं. मुझे नहीं लगता है कि इस समय स्मार्टवॉच की खरीदारी पर इतना तगड़ा डिस्काउंट कोई भी कंपनी ऑफर कर रही है. लेकिन आप फ्लिपकार्ट से इस स्मार्ट वॉच को खरीदते हैं तो आप भी इस धमाकेदार ऑफर का लाभ ले सकते हैं. Boult Cosmic एक दमदार स्मार्ट वॉच है जिसमें आपको एक से बढ़कर एक हेल्थ और एक्टिविटी फीचर्स देखने को मिलेंगे.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news