कहर बरपाने आई boAt की कम कीमत वाली Calling Smartwatch, डिजाइन देखकर कहेंगे- OMG! कितनी Cute है...
Advertisement

कहर बरपाने आई boAt की कम कीमत वाली Calling Smartwatch, डिजाइन देखकर कहेंगे- OMG! कितनी Cute है...

Smartwatch Under 3K: boAt ने धमाकेदार फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो कॉलिंग फीचर के साथ आती है. boAt वेव अल्टिमा एक बड़े सुपर-ब्राइट क्रैक-रेसिस्टेंट कर्व आर्क डिस्प्ले को सपोर्ट करता है और स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं में लेटेस्ट है.

 

कहर बरपाने आई boAt की कम कीमत वाली Calling Smartwatch, डिजाइन देखकर कहेंगे- OMG! कितनी Cute है...

boAt Wave Ultima: boAt ने मार्केट में धमाकेदार फीचर्स वाली कॉलिंग स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम 'वेव अल्टिमा' (Wave Ultima) है. boAt वेव अल्टिमा एक बड़े सुपर-ब्राइट क्रैक-रेसिस्टेंट कर्व आर्क डिस्प्ले को सपोर्ट करता है और स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं में लेटेस्ट है. Wave Ultima दिन और रात के उपयोग के लिए सबसे अच्छा आरामदायक फिट सुनिश्चित करने के लिए एक अद्वितीय घुमावदार शरीर को सपोर्ट करता है. इसमें एक बड़ा क्रैक-प्रतिरोधी 1.8-इंच 500-नाइट सुपर-ब्राइट एज-टू-एज ऑलवेज ऑन कर्व्ड आर्क डिस्प्ले है जो एक बोल्ड, वाइब्रेंट और अत्यधिक प्रतिक्रियाशील यूजर इंटरफेस प्रदान करता है. वॉच तीन रंग (रेजिंग रेड, एक्टिव ब्लैक और टील ग्रीन) में आती है. 

boAt Wave Ultima Price In India

boAt Wave Ultima IP68 रेटिंग के साथ आता है. यह पसीने और पानी में खराब नहीं होगी. फुल चार्ज में वॉच 10 दिन तक चल सकेगी. boAt Wave Ultima स्मार्टवॉच अब boAt-lifestyle.com और Flipkart.com पर मात्र INR2999 की कीमत में उपलब्ध है.

boAt Wave Ultima Specifications

boAt Wave Ultima के डायल के नीचे लेटेस्ट स्मार्टवॉच चिप है जो आज उपलब्ध लेटेस्ट वियरेबल टेक्नोलॉजी प्रदान करती है. इसमें बेहतर कनेक्टिविटी और उच्च ऊर्जा बचत के लिए ब्लूटूथ v5.3 चिप है, जबकि बिल्ट-इन एचडी स्पीकर और उच्च-सेंसिटिविटी वाले माइक्रोफोन के साथ अल्ट्रा-सीमलेस बीटी कॉलिंग की पेशकश की जाती है. ऑनबोर्ड संपर्कों के साथ, अब आप चलते-फिरते अपने मित्रों और परिवार के साथ, कभी भी, कहीं भी जुड़ सकते हैं. इसके अतिरिक्त, सुपर-सेंसिटिव माइक्रोफोन अब आपको शोर वाले वातावरण से दूर रहने में भी मदद कर सकता है. शोर सेंसर आपके परिवेश के दृश्य की निगरानी के लिए पूरी तरह से काम करता है.

boAt Wave Ultima Modes

आपको फिट और स्वस्थ रहने में मदद करने के लिए सेंसर और मॉनिटर के साथ पैक किया गया, boAt Wave Ultima में 100+ स्पोर्ट्स मोड हैं जिनमें ऑटो वर्क-आउट डिटेक्शन और एक्टिव खेल जैसे चलना, दौड़ना, तैरना, योग, और बहुत कुछ शामिल हैं. boAt की बिल्कुल नई स्मार्टवॉच आपको अपनी सभी चालों को गिनने और हलचल पर नजर रखने देती है. अल्टिमा की विश्वसनीय हृदय गति और SpO2 निगरानी के साथ अपने हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन के स्तर पर नजर रखें.

boAt Wave Ultima Features

boAt Wave Ultima में क्यूरेटेड कंट्रोल्स हैं जिन्हें आप आसानी से गतिविधि विजेट और शॉर्टकट के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं, ताकि आप हर समय अपने गेम में टॉप पर रहें. म्यूजिक कंट्रोल, फ्लैशलाइट, फाइंड माई फोन, डीएनडी, वर्ल्ड क्लॉक, स्टॉपवॉच, वेदर फोरकास्ट, और भी बहुत कुछ आपकी कलाई पर बस एक टैप दूर हैं. अल्टिमा आपको मेनू के लिए व्यक्तिगत अनुकूलन, बहुत सारे वॉच फेस और यहां तक ​​​​कि रिंगटोन भी प्रदान करता है ताकि आप अपनी जीवन शैली को असीमित रूप से सेट कर सकें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news