बारिश में नहीं निकालना पड़ेगा जेब से बार-बार फोन! boAt लाई धांसू कॉलिंग वॉच, कीमत भी कम
Advertisement

बारिश में नहीं निकालना पड़ेगा जेब से बार-बार फोन! boAt लाई धांसू कॉलिंग वॉच, कीमत भी कम

boAt Lunar Connect Ace स्मार्टवॉच लॉन्च हो चुकी है. यह अन्य ब्रांडों जैसे Amazfit, Noise, Realme आदि द्वारा बाजार में लॉन्च की गई अन्य स्मार्टवॉच के साथ प्रतिस्पर्धा करता है. आइए देखें कि यह बॉक्स से बाहर क्या प्रदान करता है.

बारिश में नहीं निकालना पड़ेगा जेब से बार-बार फोन! boAt लाई धांसू कॉलिंग वॉच, कीमत भी कम

boAt ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है, जिसका नाम boAt Lunar Connect Ace है. यह स्मार्टवॉच boAt की Lunar Connect सीरीज़ का एक अंग है. इसकी वर्तमान मूल्यवान 3,000 रुपये के अंदर आता है और इसमें कई विशेषताएं शामिल हैं. यह अन्य ब्रांडों जैसे Amazfit, Noise, Realme आदि द्वारा बाजार में लॉन्च की गई अन्य स्मार्टवॉच के साथ प्रतिस्पर्धा करता है. आइए देखें कि यह बॉक्स से बाहर क्या प्रदान करता है.

boAt Lunar Connect Ace specifications
boAt Lunar Connect Ace में एक गोलाकार डायल है जिसमें 1.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले है. यह डिस्प्ले HD+ रिज़ॉल्यूशन और 700 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. इसके दाईं ओर एक क्राउन भी है और यह स्मार्टवॉच IP68-प्रमाणित है, जिसका मतलब है कि यह धूल और पानी प्रतिरोधी है. boAt Lunar Connect Ace में हृदय गति मॉनिटर, SpO2 सेंसर और मासिक धर्म चक्र ट्रैकर शामिल हैं. इसमें निर्देशित श्वास सत्र और जलयोजन अनुस्मारक भी मौजूद हैं. यह डिवाइस 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का समर्थन प्रदान करता है और पहनने में आसान है.

boAt Lunar Connect Ace में हैंड्स-फ्री कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन, स्पीकर और ब्लूटूथ सुविधा है. इसमें यूजर 10 संपर्क तक सेव कर सकते हैं और आसान पहुंच के लिए एक डायल पैड भी है. स्मार्टवॉच में संगीत और कैमरा कंट्रोल, मौसम अपडेट, अलार्म, स्टॉपवॉच और अन्य उपयोगी सुविधाएं शामिल हैं. इस डिवाइस में 240mAh की बैटरी है जो 10 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है.

boAt Lunar Connect Ace Price In India
boAt Lunar Connect Ace चारकोल ब्लैक, इंडिगो ब्लू, मेटालिक ब्लैक, बेज, लेदर और पर्पल रंगों में उपलब्ध है. इसकी कीमत 2,499 रुपये है और इसे ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

Trending news