नहीं पड़ेगी जेब से फोन निकालने की जरूरत! boAt लाया स्टाइलिश Earbuds, कीमत भी काफी कम
Advertisement

नहीं पड़ेगी जेब से फोन निकालने की जरूरत! boAt लाया स्टाइलिश Earbuds, कीमत भी काफी कम

boAt ने प्रीमियम क्वालिटी वाला Nirvana Ion TWS को लॉन्च किया है. यह इमर्सिव साउंड के साथ आता है. इतना ही नहीं यह 120 घंटे के कुल प्लेबैक के साथ आता है. इसमें बोट का सिग्नेचर साउंडर और बैलेंस्ट साउंड मिलता है. 

नहीं पड़ेगी जेब से फोन निकालने की जरूरत! boAt लाया स्टाइलिश Earbuds, कीमत भी काफी कम

boAt हमेशा से ही स्टाइलिश डिवाइस लाने के लिए जाना जाता है. अब कंपनी ने प्रीमियम क्वालिटी वाला Nirvana Ion TWS को लॉन्च किया है. यह इमर्सिव साउंड के साथ आता है. Nirvana Ion, boAt की ओर से 'नेक्स्ट बिग थिंग', ब्रांड द्वारा अब तक का पहला TWS है जिसमें 24 घंटे ईयरबड्स प्लेबैक है. इतना ही नहीं यह 120 घंटे के कुल प्लेबैक के साथ आता है. इसमें बोट का सिग्नेचर साउंडर और बैलेंस्ट साउंड मिलता है. 

boAt Nirvana Ion Specifications

boAt Nirvana Ion एक इमर्सिव और एक्सेप्शनल साउंड प्रोड्यूस करता है. आपके सुनने के अनुभव को HiFi® DSP द्वारा संचालित क्रिस्टल बायोनिक साउंड के साथ अगले स्तर तक ले जाता है जो आपको फ्लॉलेस साउंड ऑप्टिमाइजेशन प्रदान करता है. यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. यह 2.5 घंटे में चार्ज हो जाएगा और महीने पर आराम से चल सकते हैं. 

boAt Nirvana Ion Sound

Dual EQ Modes से लैस TWS आपको अपने मूड के अनुसान मोड चुनने की सुविधा देता है. आप कहीं भी हों, आपकी आवाज बिलकुल स्पष्ट गुणवत्ता में प्रसारित होती है. Nirvana Ion आपको गेमिंग के दौरान सिंक्रनाइज मनोरंजन का आनंद लेने और जीत पर नियंत्रण रखने देता है, वो इसलिए क्योंकि इसमें बीस्ट मोड मिलता है.

boAt Nirvana Ion Price In India

BoAt Nirvana को boAt-lifestyle.com, Flipkart.com, Amazon, और Myntra.com के साथ-साथ Vijay Sales, Croma, और Reliance Digital सहित ऑफलाइन स्टोर्स पर केवल 1,999 रुपये की लॉन्च कीमत पर सीमित समय के लिए पेश किया गया है. यह टीडब्ल्यूएस 1 साल की वारंटी अवधि के साथ दो प्रीमियम रंगों, आइवरी व्हाइट और चारकोल ब्लैक में उपलब्ध है.

Trending news