Boat लाया धांसू डिजाइन वाली Waterproof Smartwatch! फुल चार्ज में चलेगी 10 दिन तक; कीमत भी कम
Advertisement

Boat लाया धांसू डिजाइन वाली Waterproof Smartwatch! फुल चार्ज में चलेगी 10 दिन तक; कीमत भी कम

Boat ने नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम Boat Lunar Mirage है. वॉच की बैटरी लाइफ भी गजब है. आइए जानते हैं Boat Lunar Mirage की कीमत और फीचर्स...

 

Boat लाया धांसू डिजाइन वाली Waterproof Smartwatch! फुल चार्ज में चलेगी 10 दिन तक; कीमत भी कम

Boat ने महीने की शुरुआत में Boat Lunar Vista स्मार्टवॉच लॉन्च की थी. अब कंपनी ने लाइनअप की दूसरी वॉच लॉन्च की है, जिसका नाम Boat Lunar Mirage है. दोनों वॉच में डिस्प्ले साइज एक समान है. लेकिन इसकी बॉडी थोड़ी मोटी नजर आती है. इसके अलावा वॉच की बैटरी लाइफ भी गजब है. आइए जानते हैं Boat Lunar Mirage की कीमत और फीचर्स...

Boat Lunar Mirage specs

लूनर मिराज में एक बड़ी और स्पष्ट एचडी स्क्रीन है, जो इसे आपकी दिनचर्या के लिए एकदम सही बनाती है. स्क्रीन 360 x 360 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 550 निट्स की चमक के साथ आती है. लूनर मिराज में 100 अनुकूलन योग्य घड़ी चेहरे भी हैं, इसलिए आप अपनी व्यक्तिगत शैली को व्यक्त कर सकते हैं.

आप घड़ी चेहरे को अपनी पसंद के अनुसार रंगों, शैलियों और सूचनाओं के साथ कस्टमाइज़ कर सकते हैं. विशेष रूप से, लूनर मिराज ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है, जो आपको अपने फोन से बिना हाथों का उपयोग किए कॉल करने की अनुमति देती है. इसमें एक इन-बिल्ट माइक्रोफोन और डायल पैड है, और आप 10 कॉन्टैक्ट्स को सेव कर सकते हैं.

लूनर मिराज स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए कई सुविधाएं प्रदान करती है, जिसमें हृदय गति, SpO2 स्तर और नींद के पैटर्न का ट्रैकिंग शामिल है. इसमें 100 से अधिक खेल मोड भी हैं, और यह IP67 जल और धूल प्रतिरोध रेटिंग के साथ आता है.लूनर मिराज में एक बार चार्ज करने पर प्रभावशाली 10 दिन की बैटरी लाइफ होती है. इसके अतिरिक्त, यह सूचनाएं, कैमरा नियंत्रण, संगीत प्लेबैक नियंत्रण, मौसम अपडेट, अलार्म, उलटी गिनती, एक स्टॉपवॉच और यहां तक ​​कि एक आसान "फाइंड माई फोन" फ़ंक्शन प्रदान करता है. 

Boat Lunar Mirage Price

बोट लूनर मिराज की कीमत सिलिकॉन स्ट्रैप मॉडल के लिए रुपये 1699 और मेटल स्ट्रैप मॉडल के लिए रुपये 1899 है. यह टील ग्रीन, चेरी ब्लॉसम, एक्टिव ब्लैक, डीप पर्पल और मेटल ग्रे (मेटालिक स्ट्रैप) रंगों में उपलब्ध है.

Trending news