boAt ने लॉन्च किया दुनिया का पहला Dolby Audio वाला नेकबैंड, कम कीमत में पाएं धांसू साउंड
Advertisement

boAt ने लॉन्च किया दुनिया का पहला Dolby Audio वाला नेकबैंड, कम कीमत में पाएं धांसू साउंड

Nirvana 525ANC उन्नत सुविधाओं और सौंदर्यशास्त्र के संयोजन से अपने सेगमेंट में प्रीमियम नेकबैंड के लिए नए मानक स्थापित करता है. आइए जानते हैं boAt Nirvana 525ANC की कीमत और फीचर्स...

boAt ने लॉन्च किया दुनिया का पहला Dolby Audio वाला नेकबैंड, कम कीमत में पाएं धांसू साउंड

BoAt ने Dolby Audio द्वारा संचालित दुनिया का पहला वायरलेस नेकबैंड ईयरबड - boAt Nirvana 525ANC लॉन्च कर दिया है. इन ईयरबड्स का मकसद ऑडियो एक्सपरियंस क बढ़ाना है और साउंड क्वालिटी को इनहैन्स करना है. Nirvana 525ANC उन्नत सुविधाओं और सौंदर्यशास्त्र के संयोजन से अपने सेगमेंट में प्रीमियम नेकबैंड के लिए नए मानक स्थापित करता है. आइए जानते हैं boAt Nirvana 525ANC की कीमत और फीचर्स...

boAt Nirvana 525ANC price
boAt Nirvana 525ANC की कीमत कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 2,499 रुपये है. यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर भी उपलब्ध होगा. इस नेकबैंड को सेलेस्टियल ब्लू, कॉस्मिक ग्रे और स्पेस ब्लैक जैसे तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है और इसे एक साल की वारंटी के साथ प्रदान किया जाएगा.

boAt Nirvana 525ANC features
boAt Nirvana 525ANC नेकबैंड कंपैक्ट और स्लीक डिज़ाइन के साथ आता है. यह हाइब्रिड एएनसी (Active Noise Cancellation) प्रदान करता है. इसका उपयोग करके, यह 42 डीबी + शोर को रद्द करने के लिए एनएक्स टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित है और क्वाड माइक्रोफोन का उपयोग करके स्पष्ट कॉल सुनिश्चित करता है. boAt Nirvana 525ANC Dolby Audio और boAt अनुकूली EQ के साथ लैस है, जो आपको उच्च गुणवत्ता ध्वनि अनुभव करने की सुविधा प्रदान करता है.

BoAt Hearables साथी एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को बदलने की अनुमति देता है, इससे वे डॉल्बी मूवी और डॉल्बी नेचुरल मोड के बीच स्विच कर सकते हैं. BoAt Nirvana 525ANC में स्थानिक ध्वनि तकनीक भी शामिल है, जो आपको एक पर्याप्त और अंतर्दृष्टि पूर्वक ध्वनि अनुभव करने में मदद करती है. इस नेकबैंड में 11 मिमी ड्राइवर और ब्लूटूथ v5.2 है, जिससे आपको उच्च गुणवत्ता ऑडियो और दो उपकरणों के साथ संयोजन की सुविधा मिलती है.

BoAt Nirvana 525ANC Battery
BoAt Nirvana 525ANC में 180mAh की बैटरी है, जो 30 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करती है. इसके साथ ही, यह एक ASAP चार्जिंग तकनीक भी शामिल है जो केवल 10 मिनट के चार्जिंग के साथ 10 घंटे के प्लेबैक को संभव बनाती है. BoAt Nirvana 525ANC गेमिंग के लिए एक क्विक स्विच बटन और एक बीस्ट मोड फीचर के साथ आता है, जो संभावित रूप से विलंबता को कम करने में मदद करता है. इस नेकबैंड को IPX5 वॉटर-रेसिस्टेंट रेटिंग भी प्राप्त हुई है, जिससे यह पानी से सुरक्षित रहता है.

Trending news