Double Door Refrigerators: खाने के आइटम्स को हफ्तों तक फ्रेश रखते हैं ये रेफ्रिजरेटर्स, इन्हें जमकर खरीदते हैं ग्राहक
Advertisement

Double Door Refrigerators: खाने के आइटम्स को हफ्तों तक फ्रेश रखते हैं ये रेफ्रिजरेटर्स, इन्हें जमकर खरीदते हैं ग्राहक

Online Refrigerators: डबल डोर रेफ्रिजरेटर आम रेफ्रिजरेटर से तेज कूलिंग ऑफर करते हैं, इसमें स्पेस भी ज्यादा होता है साथ ही ये स्टाइलिश भी ज्यादा होते हैं. 

Double Door Refrigerators: खाने के आइटम्स को हफ्तों तक फ्रेश रखते हैं ये रेफ्रिजरेटर्स, इन्हें जमकर खरीदते हैं ग्राहक

Double Door Refrigerators : डबल डोर रेफ्रिजरेटर मार्केट का लेटेस्ट ट्रेंड बन चुके हैं और उसके पीछे वजह है इनमें मिलने वाला स्पेस और इनके जबरदस्त फीचर्स. डबल डोर रेफ्रिजरेटर आम सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर से थोड़े महंगे जरूर होते हैं लेकिन फीचर्स के मामले में इनका कोई भी जवाब नहीं होता है और इनकी कूलिंग भी काफी फास्ट और जोरदार होती है. मार्केट में सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर की तरह ही डबल डोर रेफ्रिजरेटर के अच्छे खासे ऑप्शंस मौजूद है. अगर आप अपने घर के स्पेस का इस्तेमाल करना चाहते हैं और अपनी बड़ी फैमिली के लिए एक डबल डोर रेफ्रिजरेटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए मार्केट में मौजूद कुछ डबल डोर रेफ्रिजरेटर के ऑप्शन लेकर आए हैं जो काफी ट्रेंडिंग है और इनकी काफी डिमांड भी है. खास बात यह है कि इनमें मिलने वाले फीचर्स जोरदार है.

LG 260 L 2 Star Double Door Refrigerator 

एलजी 260 एल 2 स्टार डबल डोर रेफ्रिजरेटर मार्केट में एक बेहद पॉपुलर नाम बन चुका है. डबल डोर रेफ्रिजरेटर सेगमेंट में ये एक दमदार और भरोसेमंद प्रोडक्ट माना जाता है. एलजी का ये 260 लीटर डबल डोर रेफ्रिजरेटर 3 से 4 सदस्यों के परिवार के लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. ग्लॉसी रेफ्रिजरेटर एक स्मार्ट इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आता है जिसे पावर सेविंग के साथ ही लंबे समय तक फ़ूड आइटम्स को फ्रेश बनाए रखने के लिए तैयार किया गया है. 

Samsung 324L 3 Star Inverter Frost Free Double Door Refrigerator 

ये रेफ्रिजरेटर ट्विन कूलिंग प्लस टेक्नोलॉजी से लैस है ऐसे में ये फ़ूड आइटम्स को बेहतरीन तरीके से कूल करता है जिसकी वजह से आइटम्स लम्बे समय तक फ्रेश बने रहते हैं. सैमसंग 324L 3 स्टार इन्वर्टर फ्रॉस्ट फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर में आपकी सभी रेफ्रिजरेशन जरूरतों का ख्याल रखा गया है. इसमें 5 चेंजिंग मोड्स भी शामिल किए गए हैं. इस रेफ्रिजरेटर में ग्राहकों को एनर्जी एफिशियंट डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर मिलता है. इसके स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन का मतलब है कि यह बहुत तेजी से और मज़बूती से काम करता है और वोल्टेज में उतार-चढ़ाव होने पर बिजली की बर्बादी या शॉर्टिंग को रोकता है. इस रेफ्रिजरेटर में काफी ज्यादा स्पेस मिल जाता है जिसकी दौलत आप काफी सारे प्रोडक्ट्स को इसमें रख सकते हैं. 

Haier 320 L Bottom Mounted Double Door Refrigerator 

हायर 320 एल बॉटम माउंटेड डबल डोर रेफ्रीजिरेटर को जबरदस्त डिजाइन ऑफर किया गया है जो आपके घर के इंटीरियर में अच्छी तरह से ब्लेंड हो जाता है. रेफ्रिजरेटर में ग्राहकों को इन्वर्टर कंप्रेशर्स की नई तकनीक मिल जाती है. इसकी बदौलत ही बिजली की काफी बचत होती है. बिजली में उतार-चढ़ाव की वजह से रेफ्रिजरेटर में कोई समस्या नहीं होती है क्योंकि ये रेफ्रिजरेटर 135V की कम बिजली आपूर्ति पर काम कर सकता है. इससे स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन होता है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news