15000 से कम में खरीदें ये बेहतरीन Microwave, मिलेगा स्मार्ट कुकिंग एक्सपीरियंस
Advertisement
trendingNow12044125

15000 से कम में खरीदें ये बेहतरीन Microwave, मिलेगा स्मार्ट कुकिंग एक्सपीरियंस

Microwave: अगर आप कम बजट में बेहतरीन क्वालिटी का माइक्रोवे लेना चाहते हैं मार्केट में कई ऐसे माइक्रोवेव उपलब्ध हैं. ये माइक्रोवेव आपको स्मार्ट कुकिंग का एक्सपीरियंस देंगे. यहां हम आपको ऐसे माइक्रोवेव के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप 15000 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

microwave

ज्यादातर घरों में Microwave का इस्तेमाल किया जाता है. इसकी जरूरत तब महसूस होती है जब लोगों को खाना गर्म होना है. Panasonic, Bajaj, Voltas समेत कंपनियां मार्केट में कई माइक्रोवेव ला चुकी हैं, जो बेहतरीन क्वालिटी और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस हैं. अगर आपका बजट कम है तो भी मार्केट में कई ऐसे माइक्रोवेव उपलब्ध हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं. यहां हम आपको ऐसे माइक्रोवेव के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप 15000 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

1.Panasonic 27L Convection Microwave Oven

इस लिस्ट में पहला नाम Panasonic के Convection Microwave Oven का है. यह माइक्रोवेव 27L कैपेसिटी के साथ आता है. इसमें ऑटो कुक का बेहतरीन फीचर दिया हुआ है. घर में इस्तेमाल करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. इसकी कीमत 11,490 रुपये है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. इस पर 520 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. साथ ही HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 1500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

2. Bajaj 17L Solo Microwave Oven (1702 MT, White)

कम बजट में Bajaj का यह Microwave बेस्ट ऑप्शन है. यह 17 L कैपेसिटी और  1 साल की वारंटी के साथ आता है. यूजर की सुविधा के लिए इसमें टाइमर भी दिया हुआ है. यह माइक्रोवेव अमेजन पर मिल रहा है. अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो 4,990 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही इस पर 520 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. 

3. IFB 20 Litre Solo Microwave Oven (20PM-MEC2) White

यह Microwave 20 L क्षमता के साथ आता है. छोटे परिवारों के लिए अच्छा विकल्प है. इसमें एंटी बैक्टीरियल कैविटी, ऑटो डिफ्रॉस्ट, ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन समेत कई शानदार फीचर्स मिलते हैं. इसमें चाइल्ड सेफ्टी लॉक भी मिलता है. यह माइक्रोवेव अमेजन पर मिल रहा है. इसे खरीदने के लिए आपको 6,149 रुपये देने होंगे. साथ ही इस पर 520 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

4. Voltas Beko, A Tata Product 20L, 700W smart solo Microwave oven (MS20MPW10, White)

यह माइक्रोवेव 20L कैपेसिटी और 700W पावर कंजप्शन के साथ आता है. यह माइक्रोवेव किचन में आपको स्मार्ट कुकिंग का एहसास दिलाएगा. यह खाने की चीजों को गर्म करने, डीफ्रॉस्ट और पूरी तरह से पकाने में सक्षम है. इस माइक्रोवेवे में इन्वर्टर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. इसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 5,190 रुपये है. साथ ही कस्टमर्स को इस पर 520 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

Trending news