Live Streaming: ऑनलाइन देखें विधानसभा चुनाव के नतीजे, ये वेबसाइट्स आएंगी बड़े काम
trendingNow11988604

Live Streaming: ऑनलाइन देखें विधानसभा चुनाव के नतीजे, ये वेबसाइट्स आएंगी बड़े काम

Assembly Elections 2023 Results Live Streaming: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे बस कुछ ही घंटों बाद सबके सामने आने वाले हैं, इन नतीजों को लाइव जानने के लिए हम आज आपके लिए कुछ दमदार ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स लेकर आए हैं. 

Live Streaming: ऑनलाइन देखें विधानसभा चुनाव के नतीजे, ये वेबसाइट्स आएंगी बड़े काम

Assembly Elections 2023 Results: Assembly Election 2023: चुनाव आयोग की तरफ से वोट काउंटिंग की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और कल मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मिजोरम और राजस्थान के चुनाव परिणाम आएंगे जिससे ये साफ हो जाएगा किसी सरकार बनने वाली है. चुनाव परिणाम के नतीजों के लिए ज्यादातर लोग टीवी और रेडियो पर निर्भर रहते हैं. हालांकि आप अगर कहीं सफर कर रहे हैं या फिर किसी कारण से टीवी नहीं चला सकते हैं तो आज हम आपको अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल करके ऑनलाइन ही चुनाव परिणाम के नतीजे जानने का तरीका लेकर आए हैं.  

इन प्लेटफॉर्म्स पर ऑनलाइन देखें नतीजे 

भारत निर्वाचन आयोग की वेबसाइट: अगर आप विधानसभा चुनाव 2023 के नतीजे अपने घर की टीवी में नहीं देख पा रहे हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल आप भारत निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर भी ये नतीजे देख सकते हैं. आप https://results.eci.gov.in/ पर जाकर लाइव नतीजे देख सकते हैं और पांच राज्यों में हुए चुनावों की हर सीट के बारे में जान सकते हैं. इस वेबसाइट पर आपको सटीक नतीजे देखने को मिलते हैं जिससे आप वोट काउंटिंग पर बेहतर तरीके से नजर रख सकते हैं. 

Zee News यूट्यूब चैनल: अगर आप विधानसभा चुनाव 2023 के नतीजे सबसे तेज ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो आप जी न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं यहां पर आपको सबसे तेज नतीजे देखने को मिलेंगे. पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव कौन से राज्य में कितनी सीट किस पार्टी को मिली यह सब जानकारी आपको इस चैनल पर मिलेगी. आप चैनल को सब्सक्राइब करके नोटिफिकेशन भी ऑन कर सकते हैं जिससे आपको पल-पल की अपडेट मिलती रहेगी.

Zee News वेबसाइट: ठीक यूट्यूब चैनल की तरह ही आप जी न्यूज की वेबसाइट को फॉलो कर सकते हैं और यूट्यूब चैनल की ही तरह आपको यहां पर सबसे तेज ऑनलाइन नतीजे देखने को मिलने वाले हैं. ये नतीजे दकदम सटीक होंगे. आप अपने स्मार्टफोन पर भी इस वेबसाइट को ओपन कर सकते हैं. इस वेबसाइट पर आपको सारा एनालिसिस भी देखने को मिलेगा. 

Trending news