Asia Cup 2023: मोबाइल पर ऐसे Free में देखें India vs Nepal मैच, नहीं देने पड़ेंगे एक भी रुपये
Advertisement
trendingNow11854974

Asia Cup 2023: मोबाइल पर ऐसे Free में देखें India vs Nepal मैच, नहीं देने पड़ेंगे एक भी रुपये

Asia Cup 2023, India Vs Nepal: आज यानी 4 सितंबर को भारत और नेपाल के बीच मुकाबला खेला जाएगा. स्मार्टफोन यूजर्स Disney+ Hotstar ऐप पर मैच को फ्री में देख सकते हैं. इसके अलावा आइए बताते हैं लैपटॉप, पीसी यूजर्स को क्या करना होगा...

 

Asia Cup 2023: मोबाइल पर ऐसे Free में देखें India vs Nepal मैच, नहीं देने पड़ेंगे एक भी रुपये

Asia Cup 2023: एशिया कप (Asia Cup 2023) में आज भारत और नेपाल (India vs Nepal) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. बारिश के कारण पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मैच ड्रॉ हो गया था. आज अगर भारत नेपाल (India-Nepal Match) के खिलाफ जीत जाती है तो वो सुपर-4 स्टेज में पहुंच जाएगी. मैच Pallekele इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. ऐसा पहली बार होगा, जब भारत नेपाल से वनडे मुकाबला खेलेगा. मैच आज यानी 4 सितंबर को दोपहर 3 बजे खेला जाएगा. 

India vs Nepal Online For Free

एशिया कप 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) मोबाइल ऐप पर HD क्वालिटी में फ्री में लाइव स्ट्रीम करने की घोषणा की गई है. स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म द्वारा की गई इस घोषणा के अनुसार, क्रिकेट फैन्स बस अपने मोबाइल फोन पर हॉटस्टार ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं और किसी भी लाइव मैच को बिना किसी सब्सक्रिप्शन के देख सकते हैं.

फोन पर कैसे इंस्टॉल करें ऐप:

स्टेप 1: अगर आपके फोन में ऐप स्टॉल नहीं है तो प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर जाकर Disney+ Hotstar को डाउनलोड करें.
स्टेप 2: उसके बाद Disney+ Hotstar को ओपन करें.
स्टेप 3: अगर कोई लाइव मैच आ रहा है तो ओपन होते ही सामने बैनर पर नजर आ जाएगा. 
स्टेप 4: अधिक मैचों के लिए स्पोर्ट्स टैब पर जा सकते हैं.

लैपटॉप या कंप्यूटर पर देखना हो तो?

Asia Cup 2023 को Disney+ Hotstar की वेबसाइट पर फ्री में नहीं स्ट्रीम कर रहा है. यानी लैपटॉप, कंप्यूटर या स्मार्ट टीवी पर मैच देखने के लिए Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलेगा. Disney Plus Hotstar Super Plan की कीमत 299 रुपये है और इसमें 3 महीने की वेलिटिडी मिलती है, वहीं 899 रुपये वाला प्लान भी है, जिसमें 12 महीने की वेलिडिटी मिलती है. Premium में दो प्लान (499 रुपये और 1,499 रुपये) आते हैं, जिनकी वेलिडिटी क्रमश: 3 महीने और 12 महीने है.

Trending news